April 20, 2024

बी.के.हाई स्कूल में ‘कराटे बेल्ट टेस्ट प्रतियोगिता’ आयोजित

फरीदाबाद : नंगला स्थित बी.के.हाई स्कूल में कराटे बेल्ट टेस्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में हरियाणा के ग्रेण्ड मास्टर सनसई बी.वी.राना ने शिरकत की, वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में शहर के वरिष्ठ पत्रकार गुलाब सिंह और वरिष्ठ पत्रकार तिलक राज शर्मा मौजूद रहे। इस प्रतियोगिता में सभी खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए लोगों का मन मोह लिया और उन्हे तालियां बजाने पर विवश कर दिया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि ने सभी खिलाडिय़ों को नए-नए स्टंट्स बताने के साथ ही किस एक्शन को कब और किस तरह से इस्तेमाल करना है, खिलाडिय़ों को समझाया और खिलाडिय़ों की योगयता के अनुसार उन्हे अंक भी प्रदान किए। इस मौके पर उन्होंने कक्षा चौथी के छात्र मनीष को 50 अंक, खुशाल को 76 अंक, दीपक को 55 अंक, वेदप्रकाश को 58 अंक, प्रिंस को 54 अंक दिए।

वहीं कक्षा छठी की सुमन को 71 अंक और कक्षा सांतवी की सुप्रिया को 68 अंक, आकाश को 55 अंक दिए वहीं कक्षा नौवीं के रोहित को 61 और ओमप्रकाश को 70 अंक दिए। उन्होंने छात्रों को उनके अंको के अनुसार पीले बेल्ट से भी नवाजा। कार्यक्रम के अंत में गुलाब और तिलक राज शर्मा ने संयुक्त रूप से कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ ही खेलों में भी रूचि दिखानी चाहिए और खेलो में भाग लेना चाहिए ताकि मानसिक विकास के साथ ही उनका शारीरिक विकास भी संभव हो सके। कार्यक्रम के अंत में स्कूल के एम.डी. भूपेन्द्र सोरयान ने स्कूल के कोच को बधाई दी और आए हुए अतिथियों का धन्यवाद व्यक्त किया।