April 25, 2024

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने की रुक्मिणी सहाय से सगाई

Mumbai :  बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने मुंबई की रहने वाली रुक्मिणी सहाय से सगाई कर ली है। मंगलवार को जुहू के एक होटल में फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में 34 वर्षीय नील की इंगेजमेंट सेरेमनी हुई। बताया जाता है कि कपल अगले साल शादी करेंगे। अरेंज मैरिज करने जा रहे हैं नील…

नील की पत्नी रुक्मिणी सहाय उनके पेरेंट्स की पसंद हैं। एक इंटरव्यू में रुक्मिणी के बारे में नील ने बताया, “पेरेंट्स (नितिन और निशि मुकेश) मेरे लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे, तब उनकी मुलाकात रुक्मिणी से हुई। उन्होंने होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया है और एविएशन इंडस्ट्री में काम करती हैं। वह बहुत सिंपल और अच्छी लड़की हैं। मैं बहुत खुश हूं।” बता दें, रुक्मिणी नॉन-फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग करती हैं। उनकी पढ़ाई मुंबई के लीलावती बाई पोदर हाई स्कूल से हुई है। फिलहाल वे ACASS रिक्रूटमेंट कंपनी में काम करती हैं।

2
अगले साल होगी शादी…
शादी के बारे में नील कहते हैं, “शादी एक खूबसूरत इंस्टिट्यूशन है, जिससे जरिए दो परिवार जुड़ते हैं। यह पैसे या रुतबा दिखाने का प्लेटफॉर्म नहीं है। अगर मुझे च्वाइस मिले तो मैं मंदिर या बीच वेडिंग करना पसंद करूंगा। हालांकि, अंतिम फैसला मम्मी-पापा का होगा।”

इन फिल्मों में किया काम
लीजेंड्री सिंगर मुकेश के पोते और एक्टर नील को आखिरी बार फिल्म ‘वजीर’ में देखा गया था जो इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई थी। इसके अलावा फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘आ देखें जरा’, ‘प्लेयर्स’, ‘शॉर्टकट रोमियो’, ‘न्यूयॉर्क’ और ‘जॉनी गद्दार’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।