March 29, 2024

बॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन में आई नजर, गैंगस्टर की ये गर्लफ्रेंड

गुड़गांव : हरियाणा के गैंगस्टर संदीप गाड़ौली के कथित एनकाउंटर की जांच कर रही मुंबई एसआईटी को स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और मॉडल दिव्या पाहुजा की तलाश है। दिव्या वही लड़की है जिसके फेसबुक स्टेट्स की वजह से गुड़गांव पुलिस संदीप तक पहुंची और उसे एनकाउंटर में मार गिराया। जानें कौन से फिल्म की प्रमोशन पार्टी में दिखी दिव्या …

– संदीप के कथित एनकाउंटर की एकमात्र चश्मदीद दिव्या पाहुजा 27 मई से गायब है।
– नई दिल्ली के झेरझूरा क्लब में आयोजित फिल्म अजहर की प्रमोशन पार्टी में भी दिव्या एक और लड़कियों के साथ सेल्फी लेती देखी गई थी।
– इंटरनेट पर यह फोटो अभी भी देखी जा सकती है। जबकि दिव्या के परिवार का दावा रहा है कि एक सप्ताह बाद से ही उसका कुछ पता नहीं चला है और उसके बारे में कुछ भी नहीं जानते है।

untitled-4_1465591339

गुड़गांव की रहने वाली है दिव्या पाहुजा
– दिव्या पाहुजा हरियाणा के गुड़गांव की रहने वाली है। उसने अपनी पढ़ाई पीबीएन पब्लिक स्कूल से कंप्लीट की है।
– दिव्या डेल्ही फैशन क्लब डॉट कॉम के लिए मॉडलिंग करती है।
पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी में मुंबई पुलिस के छूट रहे पसीने
– संदीप गाडौली कथित एनकाउंटर मामले में 5 पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस ने सख्त रवैया अपनाना शुरू कर दिया है।
– फिलहाल पांचों पुलिसकर्मी अंडरग्राउंड हैं। इस कारण गुड़गांव पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है।
– शुक्रवार को मुंबई पुलिस की टीम ने इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की।
– फर्जी एनकाउंटर के आरोपी एसआई प्रद्युम्न, एएसआई विक्रम, कांस्टेबल परमजीत, दीपक व जितेंद्र की गिरफ्तारी के लिए मुंबई पुलिस ने दिन रात एक कर दिया है।
– शुक्रवार को मुंबई पुलिस के अधिकारी डीसीपी क्राइम से मिलने के लिए उनके ऑफिस भी पहुंचे थे, लेकिन मुलाकात नहीं हो सकी।
– मुंबई पुलिस के अधिकारी अब गुड़गांव पुलिस के अधिकारियों से लिखित में लेना चाहते हैं कि अंडरग्राउंड हो चुके पांचों पुलिसकर्मी कब तक हाजिर होंगे।

untitled-96_1465591307

आला अधिकारियों को नहीं पता लोकेशन
– सस्पेंड होने के बाद पांचों पुलिसकर्मी अंडरग्राउंड हैं, जो गुड़गांव पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल है।
– नाम नहीं छापने की शर्त पर गुड़गांव पुलिस के एक आला अधिकारी ने बताया कि पांचों पुलिसकर्मी की जिम्मेदारी अब पुलिस की नहीं है। इन्हें विभाग ने सस्पेंड कर दिया है।
– सस्पेंड होने के बाद कोई पुलिसकर्मी कहां है इसकी जानकारी विभाग को कैसे होगी। हालांकि इन्होंने इतना जरूर कहा कि अगर इन पांच पुलिसकर्मियों से संबंध या बातचीत होगी, उन्हें सरेंडर करने को कहा जाएगा।