March 28, 2024

ब्रेकअप पर अंकिता बोलीं, सुशांत से बिना किसी शर्त के प्यार करती हूं

नई दिल्ली 31 March : मीडिया में ब्रेकअप की चर्चाओं के बीच छोटे पर्दे की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने साफ किया है कि वह और सुशांत सिंह राजपूत आज भी ‘पवित्र रिश्ते’ में बंधे हुए हैं। खबरें थीं कि गर्लफेंड अंकिता के ओवर पोजेसिव बर्ताव की वजह से सुशांत ने उनसे दूरियां बनानी शुरू कर दी हैं। अंकिता ने साफ किया कि मैं नहीं जानती की हर कोई ऐसी अटकलें क्यों लगा रहा है कि हमारा छह साल पुराना रिश्ता खत्म हो गया है और हम लंबे समय से साथ नहीं हैं। इसकी कोई जरूरत नहीं है। मैं सुशांत की ईमानदारी और प्रतिबद्धता की इज्जत करती हूं। वह मेरे साथ खेल नहीं खेलते।

अंकिता ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वे अब भी साथ हैं और बिना किसी शर्त के सुशांत से प्यार करती हैं। इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने यह भी कहा कि आपको निश्चित रूप में मेरी शादी का निमंत्रण मिलेगा।

3...

पिछले सप्ताह हिन्दुस्तान टाइम्स में छपे एक लेख में सुशांत सिंह राजपूत ने कहा था कि मैं अभी इस बारे में बात नहीं कर सकता। अच्छा नहीं लग रहा। कृपया समझें…
यही नहीं होली के मौके पर सुशांत ने एक फोटो ट्वीट की थी, जिसमें वह मुंबई में अपने फैन्स से घिरे दिख रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर का कैप्शन लिखा… भीड़ में अकेला। तुम कहा हो? अभिनेता ने हालांकि इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया। सुशांत और अंकिता टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर मिले थे। सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी पर बनी फिल्म में नजर आने वाले हैं।