April 20, 2024

भाजपा ने किया कार्यकर्ता का समान: विपुल गोयल

Faridabad/Alive News : हरियाणा सरकरा द्वारा कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के बाद आज पहली बार फरीदाबाद आगमन पर विपुल गोयल ने कैबिनेट मंत्री बनने पर माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी और केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का धन्यवाद किया और कहा कि माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी ने जो जिम्मेदारी उनको सौंपी है वह उस पर खरा उतरेंगें तथा इस महत्व के लिए उन्होने भाजपा नेताओं और फरीदाबाद का जनता का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी प्रमुख रुप से उपस्थित थे। विपुल गोयल को उद्योग एवं वाणिज्य, पार्यावरण, उद्योगिक प्रशिक्षण विभाग दिया गया है। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के फरीदाबाद आगमन पर उनके स्वागत के लिए बदरपुर बार्डर पर ही उनके समर्थक सैकडों वाहनों के काफिले के साथ मौजूद थे।

IMG_7098

जैसे ही करीब 2 बजे विपुल गोयल ने जिले की सीमा में प्रवेश किया तो हरियाणा सरकार में चैयरमेन सुरेंद्र तेवतिया, जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री देवेंद्र चौधरी व सोहनपाल छौकर, विजय शर्मा, छत्रपाल (एडवोकेट), राकेश सूरी, बलवान शर्मा के नतृत्व में उनके समर्थक उनको ढोल नगाढों के बीच फरीदाबाद दिल्ली बॉर्डर पर स्थित क्राउन इंट्रीरियर मॉल में उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर शहर के तमाम उद्योगपति और गणमान्य लोगो भारी संख्या में उपस्थित थे। उसके बाद मंत्री विपुल गोयल का काफिला तयाल मोटर्स पहुंचा। तयाल मोटर्स से बडख़ल मोड़ होते हुए मेन मार्किट ओल्ड फरीदाबाद तक विभिन्न स्थानों पर व्यापारी वर्ग के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया तथा उनके स्वागत में जगह-जगह भंडारे व छबील का आयोजन शहर के लोगों ने किया था। जिसके पश्चात विपुल गोयल ने भाजपा व शहर के वरिष्ठ नेताओं व लोगों का आर्शीवाद लिया और उनका काफिला जुलूस के रुप में शहर से निकला।

IMG_7115

बदरपुर बॉर्डर से शहर में प्रवेश करते हुए तायल मोटर्स से बडख़ल मोड़ से मेन मार्किट ओल्ड फरीदाबाद से सेक्टर-15 मार्किट से होता हुआ काफिला सेक्टर-16 भाजपा कार्यालय, सागर सिनेमा पहुंचा । इसके बाद मंत्री विपुल गोयल का काफिला सार्किट हाउस पहुंचा जहां उनहे गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया । इस मौके पर विपुल गोयल ने कहा कि भाजपा तथा माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने जो विश्वास उनमें व्यक्त किया है वह उस पर खरा उतरेंगें और इस शहर के लिए जो भी उनसे हो पाएगा वह करेंगें। उन्होने भाजपा नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज उन जैसे छोटे से कार्यकर्ता को महत्व देकर पार्टी नेताओं ने यह बता दिया है कि केवल भाजपा एक ऐसी पार्टी है जहां पर कार्यकर्ता का पूरा सम्मान होता है। उन्होंने कहा कि आज उनको मिला सम्मान भाजपा के कार्यकर्ता और फरीदाबाद की जनता का सम्मान है जिनकी वजह से आज में इस मकाम पर पहुंचा हूं। साथ ही कहा कि जो उम्मीदें उन्होंने उनसे लगा रखी है वह उन्हें पूरा करेंगे। उन्होंने कहा की वह अपनी सारी ताकत लगाकर फरीदाबाद और प्रदेश को ऊपर उठाएंगे।

IMG_7141

उन्होंने कहा की मुझे जिस तरह से समर्थन मिला है उसके बल पर वह बहुत जल्दी फरीदाबाद को एशिया में ही नहीं विश्व के मानचित्र पर लेकर जाएंगे। विपुल गोयल ने बताया की बुधवार को वह अपना कार्यभार संभालेंगे। उन्होंने कहा की विभाग में पारदर्शिता लायी जायेगी ताकि उद्योग लगाने के लिए लोगो को एनओसी के लिए घूमना न पड़े । उन्होंने कहा की उद्योग लगाने के लिए अब उद्योगपतियों को चंडीगढ़ नहीं जाना पड़ेगा बल्कि सरकार आपके द्वार आकर आपके काम करेगी। इस मौके पर उनके साथ वजीर सिंह डागर, राज कुमार वोहरा, नरेंद्र गुप्ता, मीरा तोमर, सुरेंद्र तेवतिया, अनीता शर्मा, किरण सरौत, यशवीर डागर, राजेश नागर , विनोद गोयल, अशोक गोयल , प्रवेश मेहता, प्रवीण चौधरी, ललित सैनी, बीएन पांडेय, सुरेंद्र शर्मा (बबली), मुकेश शास्त्री, सुरेंद्र दत्ता, एल पी सिंह, कुवंरपाल, साहिल अरोड़ा, श्याम लाल गोयल, कमल जख्मी, संत गोपाल गुप्ता, सोम मलहौत्रा, बाल किशन चौहान, हरीश पराशर व अन्य कार्यकर्ता मौके पर मौजूद थे ।