April 25, 2024

भाजपा सरकार केवल घोषणाओ की सरकार: धर्मवीर भडाना

Faridabad/Alive News 29 April : आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश सर्च कमेटी सदस्य धर्मवीर भडाना ने कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाने का दावा करने वाली भाजपा सरकार केवल घोषणाओ की सरकार है यह विचार भडाना ने फरीदाबाद में आयोजित प्रैस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहे। भडाना ने कहा कि भाजपा के मंत्री, सांसद व विधायक तीनों ने जनता को केवल ठगा है जिसका जीता जागता उदाहरण बढख़ल विधानसभा क्षेत्र है। उन्होंने कहा कि चुनावों से पूर्व व चुनाव के बाद बढख़ल की विधायिका ने क्षेत्र की जनता को पूर्ण आश्वासन दिया था कि विश्वप्रसिद्ध बढख़ल झील का जीर्णोद्वार किया जायेगा और इसको पूरी तरह से वैसे ही बदला जायेगा जैसी यह पहली थी परंतु आज तक बढख़ल झील अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है।

उन्होंने कहा कि अगर बढख़ल झील को पानी से भर दिया जाये तो क्षेत्र की जनता की पानी की समस्या भी हल हो जायेगी। इसके साथ साथ विधायिका द्वारा अपने घर के बाहर गंदे नाले पर पार्क स्थापित कर दिया गया है जिससे यहां से बहने वाला नाला बंद हो गया है और क्षेत्र की नालियां, सीवर जाम की स्थिति में पहुंच गये है। उन्होंने कहा कि इस पार्क के बनते समय भी उन्होंने विधायिका को नाला ना बंद करने की अपील की थी उस वक्त हमें जवाब दिया गया था कि स्वर्ग आश्रम के नजदीक बूस्टर लगा दिया जायेगा जिससे सारा पानी वहां से निकल जायेगा परंतु आज तक वह बूस्टर भी नहीं लगाया गया है जिससे इस क्षेत्र में गंदा पानी जहां सडक़ों पर जमा है वही अब यह पीने के पानी के साथ भी घरो में पहुंच रहा है जिससे यहां के क्षेत्रवासियों का जीना दुर्भर हो गया है। पत्रकार वार्ता को सम्बोधित दीपक मेहरा, पलवल के संयोजक कुलदीप कौशिक ने कहा कि आम आदमी पार्टी का मुख्य ध्येय जनता की समस्याओं केा दूर करना है और इसके लिए पार्टी पूरी तरह से कृतसंकल्प है। इस अवसर पर विद्यासागर कौशिक, राजूददीन, सुनील ग्रोवर ने भी अपने अपने सम्बोधन में कहा कि सरकार जनता की समस्याओं को हल करवाने में पूरी तरह से नाकाम है और सरकार को इसका खामियाजा आगामी चुनावों में भुगतना होगा।

 भडाना ने कहा कि भाजपा केवल और केवल घोषणाओ की सरकार है इस सरकार ने घोषणाओ करके जनता को प्रलोभन दिया और वोट हासिल की है। आज बढख़ल क्षेत्र में स्थित किसी जमाने में वीआईपी कही जाने वाली सैनिक कालोनी भी अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है जहां पानी, सडके, सीवर आदि की जर्जर हालत है। जनता पानी के त्राही त्राहि कर रही है परंतु प्रशासन व विधायक पूरी तरह से मौन धारण किये हुए है। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन का दावा करने वाली भाजपा सरकार जनता के बुरे दिन लेकर आयी है और मंत्री, सांसद व विधायकों के अच्छे दिन आ गये है यह उन्होंने साबित कर दिया है। धर्मवीर भडाना ने कहा कि वह प्रैस के माध्यम से वर्तमान भाजपा सरकार व उसके मंत्री, सांसद व विधायक को चेतावनी देते है कि अगर यह मांगे जल्द ही नहीं मानी गयी तो आम आदमी पार्टी सडक़ों पर उतरकर आंदेालन करेगी। प्रैस वार्ता में मुख्य रूप से दीपक मेहरा, पलवल के संयोजक कुलदीप कौशिक, विद्यासागर कौशिक,राजूददीन, सुनील ग्रोवर, रनजीत चौहान, चमन प्रकाश, इमरत खान, मनोज अखौरी, पवन गुलाटी, गुरदीप गांधी, सुनील चेची, राजू पांचाल, ब्रहमप्रकाश, कौशल शर्मा, रणधीर सिंह पलवल, कैलाश शर्मा पलवल सहित अन्य आप कार्यकर्ता उपस्थित थे।