March 29, 2024

भारतीय विद्या कुंज स्कूल में ‘क्रिसमस सेलिब्रेशन’ का आयोजन

फरीदाबाद : पल्ला स्थित भारतीय विद्या कुंज सी.सै.स्कूल में ‘क्रिसमस सेलिब्रेशन’ और स्पोटर्स-डे का आयोजन किया गया। इस मौके पर स्कूल को लाल और सफेद गुब्बारों के साथ ही स्टार से सजाया गया।

‘क्रिसमस सेलिब्रेशन’ के मौके पर स्कूल के नन्हे छात्र सांता की ड्रेस पहने हुए काफी मनमोहक लग रहे थे। कार्यक्रम का शुभारंभ बाइबिल के पवित्र वचन, प्रभुवंदना व स्वागत गीत गाकर किया गया। इस मौके पर स्कूल की टीचर सुमन विश्वकर्मा और डोली ने सांता क्लॉस बनकर बच्चों में गिफ्ट और टॉफिया बांटी और क्रिसमस की बधाई दी।

इसके पश्चात सांता ने नन्हे बच्चों के साथ मिलकर क्रिसमस केक काटा और बच्चों के साथ खुब मस्ती की। कक्षा 10वीं की छात्राएं प्रिया, मानसी और ज्योति ने सांता क्लॉस की रंगोली बनाकर कार्यक्रम को और खास बना दिया।

वहीं इस मौके पर नन्हे छात्रों के लिए स्पोटर्स का आयोजन भी किया गया। जिसमें रेस, रस्सा-कस्सी, जलेबी रेस, मेंढक रेस, रिले रेस, ब्लून रेस और हाई जम्प और लौंग जम्प छोटे बच्चों के लिए रखा गया।

स्कूल की प्रिंसीपल कुसुम शर्मा ने सभी छात्रों को ‘क्रिसमस सेलिब्रेशन’ की बधाई दी। उन्होंने बताया कि आज स्कूल में दिसम्बर माह में जन्मे छोटे बच्चों का बर्थ-डे भी सेलिब्रेट किया गया।