April 26, 2024

मौजूदा विकास चक्र से कोई क्षेत्र न रहे अछूता : कृष्णपाल गुर्जर

Faridabad/Alive News : केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने सैक्टर-16ए वार्ड नम्बर-26 में लक्ष्मण बाग-राजकीय महाविद्यालय व मैगपाई से लगती हुई सडक़ों को आरएमसी विधि से एक करोड़ 61 लाख 41 हजार रूपए की लागत से पक्का बनाने के निर्माण कार्य का नारियल फोडक़र शुभारम्भ किया। फरीदाबाद नगर निगम द्वारा कार्यकारी अभियन्ता रमेश बंसल की प्रमुख देखरेख में यह सडक़ निर्माण कार्य आगामी बरसात का मौसम शुरू होने से पहले ही पूरा कर लिया जायेगा।

इस मौके पर फरीदाबाद के विधायक विपुल गोयल, भाजपा नेता प्रवेश मेहता, कौशल बाठला व सोम मल्होत्रा, महादेव देसाई शिक्षण संस्थान के चेयरमैन यशवन्त शर्मा तथा आरडबल्यूए सैक्टर-16ए के प्रधान आई.जे. कालिया प्रमुख रूप से उपस्थित थे। गुर्जर ने कहा कि मजबूत सिमेंटिड सडक़ें अधिक समय तक टिकाऊ रहती है और क्षेत्रीय लोगों के आने-जाने व प्रगति में सहायक हैं।

उनका प्रयास है कि मौजूदा विकास चक्र से कोई भी सैक्टर, गांव अथवा रिहायशी बसती अछूती न रहे। फरीदाबाद हलके में मुख्यमंत्री घोषणाओं के अनुसार भी सभी विकास कार्यों व परियोजनाओं को पूरा करने का पुरजोर प्रयास शुरू किया जा चुका है ताकि लोगों को जल्द से जल्द इनका लाभ मिलना शुरू हो जाए।