March 29, 2024

युवा राजपूताना संस्था ने किया कार्यालय का उद्घाटन, टीम गठित

Faridabad/Alive News : युवा राजपूताना संगठन (रजि.) द्वारा संगठन के विस्तार के लिए जगह-जगह पर टीमों का गठन किया जा रहा है। इसी कडी को बढ़ाते हुए संगठन ने अपनी एक और मजबूत टीम की घोषणा की। जिसमें सेकडौं की संख्या में युवाओं ने भाग लिया और सर्वसहमति से बल्लभगढ़ से सोनू तौमर अध्यक्ष, ईश्वर गौड़ को उपाध्यक्ष, पवन गौड़ कोषाध्यक्ष, ललित चौहान प्रचारक, ओ.पी सोलंकी संगठन मंत्री, हरेद्र भाटी महासचिव, इन्द्रजीत पवांर सचिव, विक्रम सिसौदिया प्रवक्ता, दिनेश भाटी सलाहकार नियुक्त किये गये। इस टीम के गठन में सबसे महत्वपूर्ण योगदान दीपक राणा का रहा है।

उन्होने बिना किसी पद के निस्वार्थ भाव से संगठन को आगे बढाने के लिए कहा। संगठन आशा करता है कि संगठन में दीपक राणा जैसे भाई अधिक से अधिक संख्या में शामिल हो और इस संगठन रूपी परिवार को इसी तरह से आगे बढाने में अपना योगदान देते रहें। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता राजेश रावत (अध्यक्ष क्षत्रिय सभा बल्लभगढ़) और संगठन के कार्यालय का उद्घाटन हुक्म सिंह भाटी (चैयरमैन मार्केट कमेटी बल्ल्भगढ) द्वारा किया गया।

इस कार्यक्रम में बीरेन्द्र गौर (संरक्षक सदस्य) ने संगठन की कार्यशैली स्वथ्य, शिक्षा और रोजगार पर प्रकाश डाला और युवाओं से अनुरोध किया कि अधिक से अधिक संख्या में संगठन से जुडे और अपने समाज की एकजुटता और उन्नति के लिए सहयोग करें।