April 24, 2024

यूनिक तरह का स्मार्ट सिटी बने फरीदाबाद : रिचा शर्मा

सोशल मीडिया के संगठन न्यू मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन के साथ खास बातचीत

Tilak Raj Sharma
Faridabad : फरीदाबाद स्मार्ट सिटी कैपेंन के लिए बे्रंड एम्बेस्डर चुनी गई रिचा शर्मा ने किसी भी दूसरे शहर के साथ फरीदाबाद की तुलना करने से इंकार करते हुए कहा कि फरीदाबाद ऐसा स्मार्ट सिटी बने ताकि दूसरे शहर इससे प्रेरणा ले सकें।

सोशल मीडिया के संगठन न्यू मीडिया जर्नलिस्ट एसोसिएशन के साथ खास बातचीत में रिचा ने कहा कि फरीदाबाद के लोगों को समझना होगा कि हम सिर्फ सरकार के भरोसे शहर की सफाई व्यवस्था को नहीं छोड़ सकते। इसके लिए हमें खुद भी कमर कसनी होगी और शहर की समस्याओं के समाधान के लिए मिलजुल कर कार्य करना होगा। अपने सुफियाना अंदाज में रिचा ने कहा कि जाए तो जाए कहां, तेरे दर के सिवा मौला क्योंकि हमें इसी शहर में रहना है और इसी को सबसे सुंदर बनाने के लिए काम करना है।

रिचा ने सोशल मीडिया से आह्वान किया कि शहर को इस कंपीटिशन में जीत दिलाने के लिए और युवाओं को जोडऩे के लिए आगे आना होगा और इस नए माध्यम के साथ शहर की तरक्की को जोडऩा होगा।

वीरवार को सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में नगर निगम फरीदाबाद द्वारा रिचा शर्मा को फरीदाबाद स्मार्ट सिटी की बे्रंड एम्बेस्डर घोषित किया जाएगा। इसके लिए निगम ने वीरवार शाम को ए म्यूजिकल इवनिंग ऑन स्मार्ट सिटी कार्यक्रम का आयोजन रखा है जिसमें सारेगामापा के विनर कमल खान और सुर क्षेत्र के दिलजान अपनी प्रस्तुति देंगे।

इस अवसर पर मुख्यातिथि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, चेयरपर्सन सीपीएस सीमा त्रिखा मौजूद होंगी। जबकि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक विपुल गोयल, बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक मूलचंद शर्मा, एनआईटी विधायक नगेन्द्र भड़ाना, तिगांव विधायक ललित नागर विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित होंगे।