April 20, 2024

ये सिंगर हुई इतनी लाचार की एटीएम गार्ड ने 20 रुपए देकर की मदद

Mumbai : ‘गुरु’ में ‘तेरे बिना’ और ‘माइया माइया’ सॉन्ग्स को आवाज दे चुकीं सिंगर चिन्मयी श्रीपदा के हसबैंड राहुल रविंद्रन(एक्टर) साथ हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी। दरअसल, वे पिछले दिनों US से लौटी हैं। लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि प्राइम मिनिस्टर मोदी ने देश मे डिमॉनेटाइजेशन (500 और एक हजार की नोटबंदी) का अनाउंसमेंट किया है और उनके पास दूसरा कुछ कैश था नहीं।

chinmayi-sripada4_1479386

एटीएम गार्ड ने 20 रुपए देकर की मदद…

चिन्मयी पैसों के लिए लोकल एटीएम पहुंची। लेकिन वहां मौजूद गार्ड ने बताया कि एटीएम में पैसे 10 बजे डाले गए थे और दो घंटे में ही खाली गया। इतना ही नहीं, जब गार्ड ने यह देखा कि सिंगर के पास कुछ भी अमाउंट नहीं है तो उसने 20 रुपए निकालकर उनके हसबैंड को दिए, ताकि वे कम से कम चाय पी सकें। चिन्मयी ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर इस घटना का जिक्र किया है।

32 साल की चिन्मयी को इंदल हजा के नाम से भी जाना जाता है। वे खासकर साउथ इंडियन फिल्मों में सिंगिंग करती हैं। सिंगर होने के साथ-साथ वे वॉइस ओवर आर्टिस्ट और रेडियो जॉकी के तौर पर भी काम करती हैं। कई फिल्मों में वे अनुष्का शेट्टी, काजल अग्रवाल और अमाला पॉल के कैरेक्टर को आवाज दे चुकी हैं। वे ब्लू एलिफेंट नाम से ट्रांसलेशन कंपनी भी चलाती हैं। 2014 में उन्होंने उन्होंने एक्टर राहुल रविंद्रन से शादी की।