April 25, 2024

रतन कॉनेवेंट स्कूल में वार्षिक खेल-कूद प्रतियोगिता आयोजित

फरीदाबाद : गांव हरफला स्थित रतन कॉनेवेंट स्कूल में वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्यअतिथि के रूप में वार्ड नम्बर पांच से नवर्निवाचित जिला पार्षद कुवंर शैलेन्द्र सिंह मौजूद रहे। स्कूल प्रबंधन में मुख्यअतिथि का फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया।

कुंवर शैलेन्द्र ङ्क्षसह ने उपस्थित खिलाडियों को संबोधित करते हुए कहा कि सफलता का कोई शॅाटकट नहीं होता। उन्होंने बताया कि जिस तरह अर्जुन अपन लक्ष्य पर ध्यान केन्द्रीत कर उस प्राप्त करता है उसी तरह खिलाडी को उस पक्षी की आंख तरह ही अपना लक्ष्य दिखाई देना चाहिए।

उन्होंने बताया कि खेल हमारे जीवन में बहुत बडा महत्व रखते हैं जिससे हमारा स्वस्थ्य ठीक बना रहता है साथ अपने गांव व देश का नाम भी रोशन खिलाडी खेल में जीत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि खिलाडियों को हर संभव मदद देने के लिए उनके दरवाजे हमेशा के लिए खुले हुए हैं।

उन्होंने स्कूल प्रबंधन का भी धन्वायद करते हुए कहा कि वे भी बधाई के पात्र हैँ जो ग्रामीण आंचल छुपी प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए इस तरह के आयोजन समय समय पर करते रहते हैं। इस मौके पर सरूप सिंह, एडवोकेट डीडी नागर, हरफली सरपंच देवेन्द्र विशेष रूप से मौजूद रहे।