April 26, 2024

रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर सकता है यह खिलाडी

New Delhi/Alive News : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आगाज रविवार से हो जाएगा, लेकिन भारतीय टीम अभी एक संशय में फंसी पड़ी है कि रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा. भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन अपनी पत्नी की खराब सेहत के कारण इस सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में हिस्सा नहीं ले रहे है. जिसके बाद यह सवाल खड़ा हुआ कि रोहित के साथ पारी की शुरुआत कौन करेगा. टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा से जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि हो सकता है शिखर धवन की जगह अजिंक्या रहाणे उनके साथ पारी की शुरुआत करें.

हिटमैन का नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने कहा, “अजिंक्या रहाणे एक स्पेशल खिलाड़ी हैं, उन्होंने वेस्टइंडीज में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसलिए हो सकता है कि रहाणे मेरे साथ कल ओपनिंग करेंगे.

रोहित ने शिखर धवन के बारे में कहा कि शानदार फॉर्म में थे. निश्चित तौर पर उनकी गैरमौजूदगी हमें खलेगी, क्योंकि चैंपियंस ट्रॉफी से ही शिखर लगातार रन बनाते आ रहे हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली सीरीज में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने हाल ही में टीम की सफलताओं में अहम भूमिका अदा की.

रोहित शर्मा ने साथ ही कहा कि हमारी बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत है, इसलिए शिखर के ना होने पर भी हमारी टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करेगी. बता दें कि सीरीज की पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. उम्मीद है कि सीरीज के पहले मुकाबले में फैंस का खूब मनोरंजन होगा