April 20, 2024

लड़की पर ‘सही समय’ पर चढ़ आया ‘भूत’ और भाग खड़े हुए दरिंदे

नई दिल्ली: ‘सुरक्षित रहें और अगर आप सुरक्षित नहीं हैं तो स्मार्ट बनें’, ये शब्द दिल्ली की एक लड़की ख्याति खंडेलवाल ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखे और उनका यह पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पोस्ट में आगे जो लिखा है वह बताता है कि कैसे बुरे वक्त में स्मार्ट बनकर आप खुद को बचा सकते हैं। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने अपनी एक 17 वर्षीय दोस्त के बारे में लिखा है जो बहुत खतरनाक स्थिति से बड़ी ही स्मार्ट तरीके से निकलकर आई है। ख्याति का पोस्ट तो अब डिलीट कर दिया गया है, लेकिन इससे पहले उनके उस फेसबुक पोस्ट को कई अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अन्य लोगों ने पोस्ट करके वायरल कर दिया।

इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि कैसे (भूत बनकर) उनकी एक दोस्त 8 मई को पंजाबी बाग के सुनसान इलाके में उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे दो दरिंदों के चंगुल से बचकर आई। ‘करीब 5 मिनट से उसका पीछा कर रहे दो दरिंदों ने सुनसान जगह पर अचानक उसका हाथ पकड़ लिया। ऐसी स्थिति में अक्सर कोई भी डर जाता है और मदद के लिए चिल्लाने लगता है, लेकिन उसने ऐसा कुछ नहीं किया। उसने तो ऐसी एक्टिंग की कि जैसे वह कोई भूत-पिशाच हो और भुतहा आवाज में बोलने लगी। इस दौरान वह बीच-बीच में जोर-जोर से हंसती और फिर अजीब तरीके से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे दरिंदों की तरफ देखती।

‘ खंडेलवाल आगे लिखती हैं कि वो इसलिए भी खुशकिस्मत थी कि घर से बाहर जाते समय उसने अपने बाल नहीं बांधे थे, जिसके कारण उसकी भूत की एक्टिंग और भी निखर गई। आखिरकार ख्याति की दोस्त की एक्टिंग सफल रही और उनमें से एक गुंडा वहां से भाग खड़ा हुआ। शायद दूसरे व्यक्ति को इतने से डर नहीं लगा तो उनकी 17 वर्षीय दोस्त ने अपने ड्रामे को और आगे बढ़ाया। ख्याति ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, ‘बिना कुछ सोचे, उसने उस व्यक्ति का हाथ नोंच लिया और फिर उसके खून को अपने चेहरे पर पोतते कर जोर-जोर से हंसते हुए और भी खूंखार दिखने लगी। इस तरह से उसकी यह एक्टिंग काम आई और दूसरा व्यक्ति भी बुरी तरह से डरकर वहां से भाग गया।’