April 27, 2024

विधायक टेकचंद शर्मा के नेतृत्व में CM से मिले नवनियुक्त जिला पार्षद

फरीदाबाद : पृथला विधानसभा क्षेत्र के जिला परिषद चुनावों में विजयश्री प्राप्त करने वाले 6 जिला पार्षदों जिसमें शैलेन्द्र नम्बरदार, गुड्डी भाटी, अवतार सिंह सारंग, डा. जगदीश, पुष्पा डागर व मुकेश रानी ने आज क्षेत्र के विधायक प. टेकचंद शर्मा के नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके दिल्ली स्थित निवास पर मुलाकात की एवं उनका आशीर्वाद लिया।

इस मौके पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नवनियुक्त सभी जिला पार्षदों का मुंह मीठा करवाकर उन्हें बधाई दी एवं कहा कि जिस विश्वास से जनता ने आपको जो जिम्मेवारी सौंपी है उस जिम्मेवारी को विकास के रूप में जनता को दे। उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से हल करवाना ही आप सभी का ध्येय है। और पृथला क्षेत्र के विधायक प. टेकचंद शर्मा ने क्षेत्र की जनता से जो वायदे किये थे उन वायदों को वह क्रमबद्ध तरीके से पूरा कर रहे है और उन्हें सरकार की ओर से पूरा सहयोग दिया जायेगा इसका हम वायदा करते है।

इस मौके पर सभी नवनियुक्त जिला पार्षदों ने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बात रखते हुए कहा कि 10 मे से 6 पार्षद हमारे क्षेत्र के होने के कारण चैयरमैन पर हमारा नैतिक हक बनता है और हमे उम्मीद है कि आप हमारे साथ अन्याय नही होने देंगे। मुख्यमंत्री ने सभी पार्षदों को विश्वास दिलाया कि सभी लोगों की रजामंदी से चेयरमैन बनाया जाएगा।

इस मौके पर क्षेत्र विधायक प. टेकचंद शर्मा ने कहा कि चुने गये सभी प्रतिनिधि शिक्षित होने के साथ साथ ईमानदार भी है और जनता ने जो विश्वास इन पर किया है यह उस विश्वास को सदैव बनाये रखेंगे। शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनेाहर लाल खटटर की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है उन्होंने पृथला विधानसभा क्षेत्र के समूचित विकास के लिए जो वायदे किये वह सभी पूरे हो रहे हे और क्षेत्र में करोड़ो रूपये के विकास कार्य सम्पन्न कराए जा रहे हैं। शर्मा ने सभी जिला पार्षदों को विश्वास दिलाया कि वह उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर क्षेत्र का समूचित विकास करने में कोई कोर कसर बाकी नही छोड़ेगें।