April 23, 2024

शहर में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं रहने देंगे : अमन गोयल

Faridabad/Alive News :युवा भाजपा नेता अमन गोयल की उपस्तिथि में बीएन पांडेय (मंडल अध्यक्ष, सीही) ने रविवार को पार्क हॉस्पिटल सेक्टर 10 में आरएमसी रोड बनने के कार्य का किया शुभारंभ। इस कार्य की लागत तकरीबन 35 लाख रूपए है । वहीं युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने जनता को आश्वस्त किया कि शहर में प्राथमिकता वाले कामों को तेजी से कराया जाएगा। सेक्टर 10 कॉलोनी वासियों ने बीएन पांडेय (मंडल अध्यक्ष, सीही) और युवा भाजपा नेता अमन गोयल का पुष्प माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

जनता से रूबरू हुए अमन गोयल ने कहा कि इस सड़क की खस्ता हालत के चलते लोगों को यहां से गुजरने में काफी परेशानी हो रही थी। यह मामला जब कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल जी के संज्ञान में लाया गया तो उन्होंने बिना कोई देर किए संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत कर सड़क बनाने के लिए कहा। अमन गोयल ने कहा कि शहर में ऐसी कोई समस्या नहीं रहने देंगे, जिसके कारण शहरवासियों को परेशानी का सामना करना पड़े।

इसके साथ ही कॉलोनी वासियों ने सबसे पहले तो अमन गोयल और ललित सैनी का धन्यावाद किया और मंत्री विपुल गोयल द्वारा शहर में कराए जा रहे कार्यों की सराहना की। उद्धघाटन के दौरान सेवाराम, वजीर सिंह डागर, राकेश धरोलिया, राजेंद्र बैसला, कृष्ण जाखर, आरसी चौहान, अजीत सिंह, एससी शर्मा, विष्णु गुप्ता, बीएल अग्रवाल, सुनील जिंदल, राजू बंसल व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद थे।