March 28, 2024

शिव शक्ति सेवा व चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा आरती एवं श्लोक संग्रह का विमोचन

फरीदाबाद, 8 मार्च : तिलपत स्थित पोप कालोनी में शिव शक्ति सेवा एवं चेरिटेबल ट्रस्ट की आरती एवं श्लोक संग्रह का विमोचन युवा भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी व उमेश भाटी द्वारा किया गया। इस अवसर पर पूर्व सरपंच उमेश शर्मा भी मुख्य रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि हमारे जीवन में प्रभु भक्ति का बहुत बड़ी भूमिका है। अगर हम अपने व्यस्त जीवन में से कुछ समय प्रभु भक्ति में निकाले तो अवश्य ही हमारा जीवन सुंदर व सुशील बन सकता है।
उन्होंने कहा कि आज के इस वैज्ञानिक युग में हम केवल और केवल काम के पीछे दौड़ रहे है और अपना सब कुछ गंवा रहे है जो कि हमारे लिए व हमारे परिवार के लिए काफी हानिकारक है इसीलिए इस जीवन को संयम से चलाये और प्रभु भक्ति के लिए अवश्य ही समय निकाले।
इस मोके पर भाजपा नेता उमेश भाटी ने कहा कि शिव शक्ति सेवा एवं चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा जिस संग्रह का विमोचन किया गया है वह वाकई में एक संदेश देने वाला संग्रह है और इसे पढ़ कर अवश्य ही हमारे जीवन में कुछ नयापन आयेगा इसीलिए इस संग्रह को अवश्य ही पढे साथ ही उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वह समाजसेवा व प्रभु भक्ति में अपना समय अवश्य ही दे यही आपके लिए सुखमय होगा। इस अवसर पर जगबीर भदौरिया, अशोक रावल,विकाश, मनीष,सुरेंद्र यादव, आर.एस.चौहान, महीपाल सिंह, सुलतान सिंह, हरीश, सुरेन्द्र सिंह, धीरेँद्र, डी पी सिंह, मनोज आदि।