April 20, 2024

शूटर अनमोल जैन ने 50 मीटर जूनियर वर्ग में जीता कॉस्य पदक

बल्लभगढ़ : केरल के थीरूवनथपुरम में आयोजित 16वीं कुमार सुरेंद्र सिंह मैमोरियल शूटिंग चैम्पियनशिप में अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने जूनियर वर्ग में अपनी शानदार निशानेबाजी की बदौलत कॉस्य पदक पर अपना कब्जा जमाया है। इस प्रतियोगिता के बाद अंर्तराष्ट्रीय ट्राइल प्रथम व द्वितीय में भी इस शूटर ने अपनी अचूक निशानेबाजी का शानदार प्रदर्शन कर प्रदेश का नाम रोशन किया है।

जिला फरीदाबाद के सीकरी स्थित रतन कॉवेंट स्कूल में अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन 12वीं कक्षा के कॉमर्स का छात्र है। 16वीं कुमार सुरेंद्र सिंह मैमोरियल शूटिंग चैम्पियनशिप का आयोजन 20 से लेकर 26 फरवरी तक केरल के थीरूवनथपुरम में हुआ था। शूटर अनमोल जैन ने जूनियर वर्ग में 50 मीटर फ्री पिस्टल में 600 में 5२७ का शानदार स्कोर मारकर तीसरा स्थान हासिल किया।

इस चैम्पियनशिप के बाद अंर्तराष्ट्रीय प्रथम व द्वितीय ट्राइल में भी अनमोल ने अपने अचूक निशानेबाजी से अपने प्रदेश का नाम रोशन किया। अनमोल जैन की शानदार सफलता पर उसके कोच राकेश सिंह व स्कूल की प्रिंसिपल निशी गुप्ता ने उसे बधाई देते हुए जीवन में तरक्की करने का आर्शीवाद दिया है।

शूटर अनमोल जैन की इस सफलता पर शहर के व्यापारी प्रेम खट्टर, हरीश धवन, महेश मित्तल, प्रमोद मित्तल, डुगंर सिंह राजपुरोहित, सुनील गोयल,शिव शंकर मित्तल सहित अग्रवाल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ.कृष्णकांत गुप्ता, रॉवल संस्थान के चेयरमैन सी.बी.रावल उन्हें व उनके कोच सहित परिवार को बधाई दी है।