April 26, 2024

शूटिंग के दौरान शराब के नशे में एक्टर ने किया कुछ ऐसा

मुंबई : फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ की लीड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल इन दिनों फिल्म के प्रमाेशन में बिजी हैं। दरअसल काजल के पास फिलहाल साउथ के दो प्रोजेक्ट हैं, जिनमें से एक कम्प्लीट होने वाला है। हाल ही में एक फिल्म के फाइनल शेड्यूल में गाने की शूटिंग के दौरान काजल अग्रवाल को उनके को-स्टार ने कमर में हाथ लगा के जोर से दबोच लिया। इससे काजल के मुंह से चीख निकल गई और वो अनस्टेबल हो गईं। जब काजल की कमर को दबाया तो दर्द से चीख पड़ीं…

सूत्रों के मुताबिक साउथ की फिल्म में शूटिंग के दौरान शराबी एक्टर को काजल की कमर को जोर से पकड़कर दबाना था। बस इसी दौरान जब एक्टर ने उनकी कमर को जोर से पकड़कर खींचा तो दर्द के मारे काजल की चीख निकल गई। इसके बाद असिस्टेंट डायरेक्टर सिचुएशन को समझ गए और उन्होंने एक्टर को तुरंत वहां से हटाया। हालांकि बाद में काजल ने फिर रीटेक किया और गाने के लिए सेम सीन देने को तैयार हो गईं।

kajal-cover_1465541836

इसके पहले रणदीप ने किया था काजल को किस…
फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ की शूटिंग के दौरान रणदीप को-स्टार काजल अग्रवाल के साथ एक इंटिमेट सीन शूट करने की तैयारी कर रहे थे। जहां अचानक सीन के दौरान रणदीप ने बगैर किसी स्क्रिप्ट को फॉलो करते हुए उन्हें KISS कर लिया। काजल इस अचानक हुए KISS के लिए तैयार नहीं थी और वो हैरान रह गईं। जब उन्हें समझ आया कि रणदीप ने उनके साथ क्या किया है? उन्होंने सीन रुकवा दिया और वहां से चली गईं। इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर दीपक तिजोरी से इस सीन को डिलीट करने की मांग की थी, क्योंकि वे ऑनस्क्रीन किसिंग सीन के लिए कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रही थीं।