April 23, 2024

संसदीय सचिव ने सुनी प्रोपर्टी डीलरों की समस्या

फरीदाबाद : एनआईटी प्रोपर्टी डीलरों का एक प्रतिनिधिमंडल आज मुख्य संसदीय सचिव एवं बढख़ल विधायक सीमा त्रिखा से नगर निगम सभागार में मिला। इस मौके पर उपस्थित प्रोपर्टी डीलरों ने सीमा त्रिखा को अवगत कराया कि सरकार द्वारा पिछले करीब 6-7 माह से रजिस्ट्री बंद की हुई है जिससे हमें तो नुकसान हो ही रहा है साथ ही साथ सरकार को भी हानि उठानी पड़ रही है।

प्रोपर्टी डीलरों का यह भी कहना था कि वह एनआईटी में बनने वाले फ्लैटों के एवज में सरकार द्वारा निर्धारित नियमित फीस को वह राजस्व के रूप में दे सकते है जिससे सरकार के राजस्व में बढ़ोतरी होगी और सरकार को लाभ भी होगा। उन्होंने बताया कि एनआईटी में बने सभी मकान उस समय के जब यहां के निवासी पाकिस्तान से यहां आये थे और जब यह मकान केवल एक या दो लोगों के लिए बनाये गये थे धीरे धीरे परिवार बड़ा और परिवार के सदस्यों को रहने के लिए इस तरह के फ्लैटों की आवश्यकता पडी।

उन्होंने मुख्य संसदीय सचिव से मिलकर इस समस्या को हल करवाने का निवेदन किया। त्रिखा ने आए हुए प्रतिनिधिमंडल की समस्या को सुना एवं उन्हें आश्वासन दिया कि वह इस समस्या को लेकर मुख्यमंत्री एवं केन्द्रीय राज्यमंत्री से मिलकर इसे हल करवाने का प्रयास करेंगी। इस अवसर पर नवीन आहूजा, महेश कुमार, राम गोपाल, आनंद शर्मा, सुनील कुमार, बाबी दुप्पल, संजय वर्मा, नरेश भाटिया, ललित भाटिया, अमित लाल कुकरेजा, समीर, पंकज, रवि, दीपक दत्ता, सोनू अरोडा, गोल्डी माटा, सौरव, हेमन्त भाटिया, काकू, विक्की, शिव आदि उपस्थित थे।