April 16, 2024

सच्चे प्यार के आगे प्रोफेशन कोई मायने नहीं रखता : इमरान हाशमी

मुंबई (आइएएनएस) :इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अजहर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उनका कहना है कि प्यार कभी आपके काम में रुकावट नहीं बनता है। प्यार अगर सच्चा है तो पार्टनर आपको मुश्किल दौर से निकलने में सपोर्ट करता है।

‘अजहर’ मोहम्मद अजहरुद्दीन की कंट्रोवर्शियल लाइफ पर बेस्ड है। इमरान इन दिनों ‘अजहर’ की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में इमरान फिल्म की को-स्टार प्राची देसाई के साथ एक टीवी शो में फिल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचे।

मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने काम के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे। उन्होंने दो शादियां की, इसके बाद भी उनका नाम कई सेलेब्रिटिज से जुड़ा। हालांकि ‘अजहर’ में अजहरुद्दीन का किरदार निभा रहे इमरान हाशमी का कहना है कि प्यार कभी आपके काम को प्रभावित नहीं करता है।

उन्होंने कहा, ‘अगर आप किसी को पसंद करते हो, किसी से सच्चा प्यार करते हो, तो प्रोफेशन कोई मायने नहीं रखता है। आप में चुनौतियों का सामने करने की इच्छा शक्ति होनी चाहिए। इसके अलावा अगर पार्टनर आपका साथ दे तो आप आसानी से अपनी मंजिल की ओर बढ़ते चले जाते हैं।’

वहीं एक्टर्स की लाइफ के बारे में बताते हुए इमरान ने कहा, ‘एक्टर्स बहुत मतलबी होते हैं और मेरा मानना है कि होने भी चाहिए। देखिए, अगर आप किसी फिल्म में काम करते है, तो आप जरूर चाहेंगे कि वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करे। फिर फिल्में प्रॉफिट कमाने के लिए भी बनाई जाती हैं। एक्टर भी चाहता है कि उसे फायदा मिले।’

टॉनी डिसूजा के निर्देशन में बनी ‘अजहर’मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इमरान के अलावा फिल्म में प्राची देसाई, नरगिस फाखरी, लारा दत्ता और गौतम गुलाटी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।