April 26, 2024

सन साईज क्लब ने किया दिवाली मेले का आयोजन

Alive News Photo : सन साईन क्लब द्वारा आयोजित दीवाली मेले का शुभारंभ करते हुए समाजसेविका संगीता चिलाना, समाजसेवी आर.के. चिलाना व अन्य।
Alive News Photo : सन साईन क्लब द्वारा आयोजित दीवाली मेले का शुभारंभ करते हुए समाजसेविका संगीता चिलाना, समाजसेवी आर.के. चिलाना व अन्य।

फरीदाबाद : सन साईज क्लब द्वारा सैक्टर-17 स्थित कम्युनिटी सेन्टर में दिवाली मेले का आयोजन समाजसेविका संगीता चिलाना द्वारा किया गया। इस मौके पर समाजसेवी आर.के. चिलाना व अशोक अरोड़ा, शशि अरोडा, डी.एन.चौधरी, रविन्द्र टक्कर भी विशेष रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर क्लब के अध्यक्षा पुनम गर्ग सहित अन्य सदस्यों ने संगीता चिलाना का फूल मालाओं से स्वागत किया।

उद्घाटन अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए चिलाना ने कहा कि दिवाली खुशियों का त्यौहार है और इन खुशियों को दोगुना इस तरह के मेले कर देते है, जहां पर हम सभी को अपने पंसद की चीजे मिल जाती है। इस अवसर पर शशि अरोडा ने कहा कि इन मेलो से जहां एक तरह का मनोरंजन होता है वही वह चीजे घर बैठे ही मुहैया हो जाती है जिन्हें की लेने हमें बाहर जाना पडता है जिससे हमें समय की बचत होती है।

इस मौके पर समाजसेवी आर.के.चिलाना ने कहा कि सबसे पहले तो वह सन साईन क्लब का आभार जताना चाहेंगे जिन्होंने इस मेले के आयोजन के लिए सेक्टर-17 सामुदायिक भवन को चुना और वह विश्वास दिलाते है कि मेले की सफलता में आरडब्लयूए सैक्टर 17 पूरा सहयोग करेगी। चिलाना ने मेले के आयोजकों को अपनी शुभकामनाएं दी और कहा कि यह मेला अवश्य ही सफल होगा।

उन्होंने बताया कि यह मेला 28 अक्तबूर तक चलेगा जिसमें वह सभी चीजे लोगों को मुहैया होंगी जो कि आम दिन के कार्यो में होती है। अंत में इस कार्यक्रम में तबोला का भी आयोजन किया जाता है। पूनम गर्ग ने बताया कि इस मेले की सफलता को लेकर सीमा उप्पल, प्रियंका, श्रीमती लूकरा, दीपा गर्ग, अनिता कपूर सहित अन्य महिला सदस्यों ने अपनी अहम भागीदारी निभाई है।