April 20, 2024

सभी जनसमस्याओं का समय रहते करेंगे निराकरण : सीमा त्रिखा

Faridabad/Alive News : बडख़ल हल्के की विधायक एवं प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने कहा है कि बडख़ल विधानसभा में रह रहे लोगों को सभी जन मूलभूत सुविधा प्रदान करने के सभी ठोस पग उठाए जा रहे हैं ताकि लोगों को सभी प्रकार की सुविधाओं का लाभ मिल सके। मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा आज बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले 1-2 चौक, 2-ई व नेहरू ग्राउंड में लगभग तीन करोड़ की लागत से बनने वाली आरएमसी सडक़ों का उद्घाटन करने उपरांत उपस्थित लोगों को सम्बोधित कर रही थी।
सीमा त्रिखा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में आज चारों और चहुंमुखी विकास कार्य प्रगति पर हैं जिसका हर वर्ग को बिना किसी भेदभाव के लाभ मिल रहा है और इसी क्रम में आज उपरोक्त विकास कार्यो की शुरूआत की गई है ताकि स्थानीय लोग इन विकास कार्यो से लाभान्वित हो सके। इस मौके पर उपस्थित क्षेत्रवासियों ने सीमा त्रिखा अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिस पर त्रिखा ने कहा कि आमजन से जुडी जन समस्याए उनके व्यक्तिगत संज्ञान में हैं और सभी जनसमस्याओ का तत्परता से समाधान करने के लिये सभी आवश्यक निर्देश सम्बंधित विभागों को विशेष तौर पर दिये गए हैं। जिससे समय रहे आमजन को जनसुविधाओं का लाभ दिया जा सकें।
उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सभी जनसमस्याओं का समय रहते निराकरण कर दिया जाएगा। इस दौरान सीमा त्रिखा ने 2.ई में 49 लाख, नेहरू ग्राउंड में 86 लाख व 1 से 2.3 चौक तक की पौने 2 करोड़ की लागत से बनने वाली आर एम सी व फुटपाथ के निर्माण कार्य की विधिवत शुरुआत की। इस अवसर पर त्रिखा के साथ बिशम्भर भाटिया, अनन्द कान्त भाटिया, अमित आहूजा, दिनेश भाटिया, मनोज नासवा, संजय महेन्द्ररू, राधेश्याम भाटिया, ओम प्रकाश ढींगड़ा, संजीव ग्रोवर, जसवंत सिंह, नितिन कालरा, गुरुचरण डोरा, पप्पू नागपाल, मन्नू सिंह सहित अनेकों गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।