April 26, 2024

सर्वपिृत श्रृद्धाजंलि सभा में शामिल होंगे पंजाबी सभा के पदाधिकारी

Faridabad/Alive News : अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता ओल्ड चौक से कुरूक्षेत्र में आयोजित पंजाबी धर्मशाला में सर्वपिृत श्रृद्धाजंलि सभा में शामिल होने निकले। इस मौके पर दास राम आर्य, जीवन छाबड़ा, चेयरमैन पे्रम दीवान, शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप सिंह साहनी, शहरी उपाध्यक्ष हंसराज कत्याल, युवा चेयरमैन विजय कंठा, सरदार तेजिन्द्र सिंह, सरदार सरबजीत सिंह चौहान, राकेश गम्भीर, कुलभूषण आर्य आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर चेयरमैन प्रेम दीवान, शहरी अध्यक्ष टोनी पहलवान, शहरी महासचिव कुलदीप सिंह साहनी ने कहा कि अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा के सैकड़ो पदाधिकारी आज राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं करनाल के सांसद अश्वनी चौपड़ा द्वारा कुरूक्षेत्र में आयोजित सर्वपिृत श्रृद्धाजंलि सभा में शामिल होने जा रहे है। उन्होंने कहा कि चोपड़ा ने अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति पंजाबी सभा का जो पौधा लगाया है आज वह पूरे ही देश में एक वट वृक्ष का रूप धारण कर चुका है और पंजाबी समुदाय एक मजबूत स्थिति में खड़ा है क्योंकि उसे एक ऐसा प्लेटफार्म अखिल भारतीय पंचनद स्मारक समिति के रूप में मिला है जिससे वह अपने सुख-दुख का हाल ब्यां कर सकता है और उसका समाधान भी करवा सकता है।

टोनी पहलवान ने कहा कि अश्वनी चोपड़ा जी के इस प्रयास को पूरे ही देश के पंजाबी समुदाय ने काफी सराहा है और इसका ग्राफ बढ़ता जा रहा है। उन्होंने कहा कि जो भी समाज का व्यक्ति पंजाबी सभा से जुड़ता है वह पंजाबी सभा सहित अन्य समुदाय के लोगों के सुख-दुख में भागीदारी भी निभाता है ताकि पंजाबी समाज का नाम ऊंचा हो। उन्होंने कहा कि सर्वपितृ श्रृद्धाजंलि सभा में पहुंचने वाली भीड़ इस बात का सबूत होगी कि पंजाबी समुदाय सचमुच एक मजबूत स्तम्भ है जिसकी देश व प्रदेश की उन्नति में एक महत्वपूर्ण योगदान है। इस अवसर पर युवा चेयरमैन विजय कंठा, सचिन दीवान, मनीष कुमार सहित सैकडो पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।