April 26, 2024

सलमान जोधपुर के लिए रवाना, आर्म्स एक्ट केस में आज होगी पेशी

चर्चित चिंकारा मामले से जुड़े आर्म्स एक्ट केस में सुपरस्टार सलमान खान शुक्रवार को जोधपुर कोर्ट में पेश होंगे. पिछली सुनवाई 6 जुलाई में होनी थी, जिसमे सलमान नहीं पहुंच सके थे. जिसके बाद ने कोर्ट ने अगली सुनवाई शुक्रवार चार अगस्त को तय की थी. जोधपुर कोर्ट में पेश होने के लिए सलमान अपने घर से एयरपोर्ट के लिए निकल चुके हैं.

वर्ष 1998 में हुए ब्लैक चिंकारा मामले से जुड़े आर्म्स एक्ट केस में शुक्रवार 4 अगस्त को सुनवाई होगी. जिसमें अभिनेता सलमान खान को भी पेश होना है. पहले यह सुनवाई बीती 6 जुलाई को होने वाली थी लेकिन किसी वजह से सलमान कोर्ट नहीं पहुंच पाए थे.

इसके पीछे सलमान के वकील ने कोर्ट में उनकी सुरक्षा को कारण बताया था. दरअसल, उस समय राजस्थान में आनंदपाल एनकाउंटर के बाद तनाव का माहौल था. जिस वजह से सलमान जोधपुर नहीं आ सकते थे. कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई 4 अगस्त को तय की थी.

बीते दिन भी जोधपुर में चल रही स्ट्राइक के कारण सलमान का आना मुश्किल लग रहा था. लेकिन किसी वजह से 4 अगस्त को होने वाली स्ट्राइक कैंसिल हो गई. जिसके बाद सलमान के वकील ने आजतक/इंडिया टुडे को बताया कि शुक्रवार को कोर्ट में सुनवाई के दौरान सलमान खान मौजूद रहेंगे.