April 23, 2024

सुनपेड़ प्रकरण : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने निष्पक्ष जांच के लिए सौंपा ज्ञापन

Faridabad Alive News :अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा फरीदाबाद के अध्यक्ष विनय भाटी व युवा कार्यकर्ता सिटी मजिस्ट्रेट गौरव आंतिल को ज्ञापन सौंपा हुए.
Faridabad Alive News : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा फरीदाबाद के अध्यक्ष विनय भाटी व युवा कार्यकर्ता सिटी मजिस्ट्रेट गौरव आंतिल को ज्ञापन सौंपा हुए.

फरीदाबाद : गांव सुनपेड़ में हुए प्रकरण को लेकर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा फरीदाबाद के अध्यक्ष विनय भाटी के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने जिला उपायुक्त की अनुपस्थिति में सिटी मजिस्ट्रेट गौरव आंतिल के माध्यम से केंद्रीय गृहमंत्री एवं प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपा और इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच कराने व निर्दाेषों को झूठे मामले में न फंसाने की मांग की।

ज्ञापन के माध्यम से विनय भाटी ने बताया कि गांव सुनपेड़ में हुई दो बच्चों की मौत के प्रकरण से उन्हें भी दुख पहुंचा है और वह इस घटना की निंदा करते है परंतु यह मामला जातिवाद का नहीं बल्कि घरेलू हिंसा का मामला है और षडयंत्र के तहत इसमें दूसरे पक्ष के लोगों को बेवजह फंसाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच किए जाने से वह संतुष्ट है और चाहते है कि जब तक सीबीआई की जांच पूरी न हो, तब तक दूसरे पक्ष के लोगों को गिरफ्तार न किए जाए और निर्दाेषों को बेवजह प्रताडित न किया जाए। सिटी मजिस्ट्रेट ने अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों को भरोसा दिलाया कि ज्ञापन में प्रेषित उनकी मांगों को सरकार के समक्ष प्रस्तुत कर उनकी भावनाओं से अवगत करवाया जाएगा।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अनिल भाटी, पवन भाटी, तनुज भाटी, रवि राणा, मोहित भाटी, ट्विंकल रावत, श्विनय भाटी, ओमपाल छोकर, अमित भाटी, रवि राणा, कृष्ण रावत, देवेन्द्र भाटी, विजय रावत, बोनी ठाकुर, अमित भाटी, प्रदीप चौहान, नितीश चौहान सहित राजपूत समाज के सैकडों युवा उपस्थित थे।