April 26, 2024

सूरजकुण्ड मेले में बी.एन.स्कूल मेंहदी प्रतियोगिता में रहा सैकेंड

फरीदबाद : सूरजकुण्ड हस्तशिल्प मेले में मेंहदी व गढवाली डांस का आयोजन किया गया, जिसमें बी.एन.पब्लिक स्कूल बडख़ल ब्रांच के बच्चो ने हिस्सा लिया और मेहंदी प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। स्कूल की अध्यापक विश्ववेश्वरी नेगी ने बताया कि स्कूल के लगभग 30 बच्चो ने इन दोनो प्रतियोगिता में अपनी भागीदारी निभाई और अपना अच्छा प्रदर्शन करते हुए मेहंदी प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

उन्होंने बताया कि मेहंदी प्रतियोगिता में 9वीं व 11वीं के बच्चों 7 बच्चो ने हिस्सा लिया एवं द्वितीय स्थान प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया। बी.एन.पब्लिक स्कूल के बच्चों के बेहतर प्रदर्शन पर आज गढ़वाल सभा के प्रधान राकेश घिल्डियाल, महासचिव योगेश बुढाकोटि, कोषाध्यक्ष पी.एन.भट्ट, उपप्रधान सतीश रावत सहित अन्य समस्त टीम ने बच्चों का हौसला अफजाई किया एवं उन्हे मुबारकबाद दी।

स्कूल के प्रिंसीपल गजेन्द्र ङ्क्षसह चौधरी ने कहा कि स्कूल का मुख्य ध्येय शिक्षा के साथ साथ समय-समय पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा को उजागर करना। उन्होंने कहा कि मेले में आयोजित यह प्रतियोगिता एक तरह से बच्चों के लिए काफी कठिन थी परंतु बच्चो ने अपना अच्छा प्रदर्शन करते हुए स्कूल को द्वितीय स्थान दिलवाया जिसके लिए सभी बच्चे प्रशंसा व बधाई के पात्र है।