April 26, 2024

सेहत के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए लिंग्याज की राहगीरी सराहनीय : गुर्जर

फरीदाबाद 11 अप्रैल 2016 : लोगों को सेहत के प्रति जागरूक करने के लिए लिंग्याज यूनिवर्सिटी का राहगीरी कार्यक्रम सराहनीय है क्योंकि जब नागरिक स्वस्थ होंगे तो देश स्वस्थ होगा।उक्त विचार आज यहां सेक्टर-12 में लिंग्याज यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित राहगीरी कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि सुबह सैर करने की दिनचर्या को नियमित रखें, उसे मजबूरी न बनने दें। श्री गुर्जर ने उक्त कार्यक्रम के लिए यूनिवर्सिटी के प्रबंधकों का धन्यवाद करते हुए बताया कि उनका मंत्रालय भी फरीदाबाद में बड़े स्तर पर राहगीरी कार्यक्रम आयोजित करने पर गंभीरता से विचार कर रहा है, जिसका उद्देश्य नागरिकों की सेहत को फिट रखना है।

DSC_7314
इस अवसर पर लिंग्याज विश्वविद्यालय के निदेशक श्री दिनेश सदाना ने गुर्जर की अगवानी की एवं उपकुलपति पी वी रामाराजु, जीवीकेएस इंस्टीट्यूट के निदेशक डा. ए.के. देभौमिक सहित प्रबंधक स्टाफ ने मंत्री जी का जोर-शोर से स्वागत कर यादगार स्वरूप उन्हें शॉल भेंट किया। उक्त राहगीरी कार्यक्रम आगामी 31 जुलाई तक प्रत्येक रविवार को आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम की सफलता पर यूनिवर्सिटी के सीईओ डा. पिचेश्वर गड्डे ने स्टाफ सहित सभी आगंतुकों को बधाई दी। राहगीरी कार्यक्रम में डांस, ड्राइंग कंपटीशन, योगा, स्वास्थ्य जांच का लोगों ने खूब लाभ उठाया।