April 20, 2024

स्पोर्ट्स एंकर ने सुनाई दास्तां, कैसे दुनियाभर में वायरल हो गई उसकी न्यूड क्लिप

स्पोर्ट्स एंकर एरिन एंड्रयूज साल 2008 में नैशविल के मैरियट होटल में रुकी हुई थी। उस दौरान उनकी न्यूड क्लिप बना ली गई, जिसे बाद में इंटरनेट पर डाल दिया गया और वह क्लिप वायरल हो गई। जिसके बाद एंड्रयूज ने होटल के खिलाफ 75 मिलियन डॉलर का केस दायर कर दिया। सोमवार को केस की टेनेसी कोर्ट में सुनवाई थी। सुनवाई के दौरान एंड्रयूज ने कहा कि वह बचपन से ही स्पोर्ट्स एंकर बनना चाहती थी, लेकिन अब होटल स्कैंडल गर्ल बन कर रह गई हैँ। एंड्रयूज उस वक्त ईएसपीएन के लिए काम कर रही थीं।

erin-andrews-football-party

एंड्रयूज ने कोर्ट में कहा कि घटना को इतना वक्त बीत जाने के बाद भी वह उसे नहीं भूल पाई है। यह घटना मेरे साथ रोज उस वक्त घटती है, जब मुझे कोई ट्वीट करता है, अखबार में मेरी घटना पर टिप्पणी की जाती है या फिर कोई मेरी वीडियो फुटेज से तस्वीरें निकालकर भेजता है। वीडियो मिसैल डेवि़ड बैरेट नाम के एक युवक ने बनाई थी। एसोसिएट प्रेस के मुताबिक बैरेट ने एंड्रयूज को इसलिए निशाना बनाया क्योंकि उस वक्त वे पोपुलर थीं और याहू पर ट्रेंडिंग कर रही थीं। बैरेट ने नैशविल तक एंड्रयूज का पीछा किया, वह उनके पीछे-पीछे दो अन्य शहरों में भी गया था। हर जगह वह होटल में कॉल करके पूछता था कि एंड्रयूज कहां रुकी हुई है और उसके बाद उनके बगल वाला रूम अपने लिए बुक कराता था।

usatsi_6777922_168380427_lowres

जिसके बाद वह दीवार में छेद करता था, ताकि वह एंड्रयूज की फिल्म बना सके। जब उसे यह पता लगता था कि एंड्रयूज नहा रही है तो वह उस छेद में अपना मोबाइल फोन लगा देता था और एंड्रयूज की न्यूज क्लिप बनाता था। सोमवार को कोर्ट में एंड्रयूज ने कहा कि जब सात साल पहले उसकी दोस्त ने उसे इस क्लिप के बारे में बताया तो वह हैरान थी। उसने तुरंत लैपटॉप खोला और वह वीडियो देखी।

erin-andrews-600

उस वीडियो को एंड्रयूज दो ही सैंकड तक देख पाईं, उसके बाद वह हक्का-बक्का रह गई। वह नहीं समझ पा रही थी कि ये क्या और कैसे हुआ। बैरेट ने कोर्ट में कहा था कि उसने टीएमजेड वेबसाइट को यह क्लिप बेचने की कोशिश की थी, लेकिन वेबसाइट ने खरीदने से मना कर दिया। जिसके बाद उसने क्लिप को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया और यह क्लिप वायरल हो गई। एंड्रयूज ने बैरेट, जिस होटल में वे रुकी हुई थी वहां के मैनेजर और मालिक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एंड्रयूज ने होटल पर लापरवाही का आरोप लगाया है।