March 28, 2024

हयूमैन राईट दिवस पर सभी संस्थाओं ने एक साथ चलने का लिए निर्णय

Faridabad/Alive News : आज हयूमैन राईट दिवस पर सभी संस्थाओं भावना बजाज की अध्यक्षता में लोधी गार्डन दिल्ली में मीटीगं रखी । जिसमें फरीदाबाद , दिल्ली और गाजीयाबाद की संस्थाओं के अध्यक्षों ने अपने अपने विचार रखे। सभी ने एक दुसरे के साथ मिलकर काम करने का निर्णय लिया । भावना बजाज ने सभी लोगों के पहुंचने का घन्यवाद किया।
इस मौके पर बेटी बचाओ अभियान के राष्टृीय संयोजक हरीश चन्द्र आज़ाद ने सभी से कन्या भू्रण हत्या रोकने के लिये सभी संस्थाओं से सहयोग मांगा और स्वयं भी सबके साथ उनके सामाजिक कार्यों में सहयोग देने का आश्वासन दिया। उन्होने भावना बजाज का धन्यवाद करते हुए कहा कि यह अपने आप में सबसे अलग पहल है कि सभी संस्थायें मिलकर एक साथ एक दुसरे के सामाजिक कार्यों से सहयोग करेगें।
इस मौके पर समाज सेविका अन्नु धीर, टेलैन्ट गरूमर की प्रधान नीरू संहगल, अग्रवाल सभा की अध्यक्षता मंजू सिंघल, अन कमिगं संस्था से सवीता जैन, बेटी बचाओ अभियान से राष्टृीय संयोजक हरीश चन्द्र आज़ाद व राष्टृीय सचिव सीमा शर्मा, बलैसिगं इडिंया की प्रधान सुमन रेखा कपूर, लायन क्लब के अध्यक्ष गौरव गुप्ता, गरीब बच्चों के उत्थान से पारूल कुमार, भारत तिब्बत सहयोग की उपाध्यक्ष शफाली लाल,समाज सेवी हरीश गुप्ता,सामज सेविका सारिका गुप्ता, समाज सेविका सपना, फोटो ग्राफर बेबी वानी आदि ने अपने विचार रखे ।