April 20, 2024

हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट के जिला प्रधान बने राजेन्द्र दहिया

हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट के जिला कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमे जिले के काफी संख्या में पत्रकारों ने भाग लिया । इस बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी एक अप्रैल को पत्रकरों के हितों की आवाज उठाने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा ।

इस मौके पर पत्रकारों ने बैठक के दौरान राजेंद्र कुमार दहिया पत्रकार को फरीदाबाद जिला से हरियाणा यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट (रजि.)का प्रधान भी नियुक्त किया गया वहीं राजा पटेल को जिला कोषाध्यक्ष बनाया गया है। उन्होंने पत्रकारों को आश्वासन दिलाया कि वह हमेशा सुख दुख में पत्रकारों के साथ रहेंगे और पत्रकारों के हितों के लिए यूनियन के साथ मिलकर काम करते रहेगें। एचयूजे के जिला प्रधान ने कहा कि जल्द कार्यकारिणी का गठन भी किया जाए।

इस मौके पत्रकार जे बी शर्मा, सरूप ङ्क्षसह, सुनिल चौधरी, जोगेन्द्र रावत, मनोज कुमार, मनोज भारद्वाज, राजा पटेल, संजय गुप्ता, यशपाल सिंह, विनोद वैष्णव, पकंज अरोडा, किशोर कुमार, नरेन्द्र भाटी, मुकेश राजपूत, राजेन्द्र सिंह, रविन्द्र तिवारी, ब्रिजेश भदौरिया, अम्बिका प्रसाद ओझा, दीपक, धीरज कुमार, विजय थपालिया, हरजिन्द्र शर्मा, प्रवीन कुमार, केसी माहौर, मौजूद रहे।