April 26, 2024

06 फरवरी को विशाल विकास रैली का आयोजन

फरीदाबाद : आगामी 06 फरवरी, 2016 को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल बल्लबगढ़ हलके के लिए अनाजमंडी बल्लबगढ़ मेंं आयोजित होने वाली विशाल विकास रैली रूपी जनसभा में हलके की जनता को मुख्यातिथि के रूप में सम्बोधित करते हुए आवश्यक एवं सम्भावित विकास कार्यों की मंजूरी देकर नायाब तोहफे भेंट करेंगे। यह विचार उक्त रैली के आयोजक एवं बल्लबगढ़ हलके के विधायक मूलचन्द शर्मा ने आज रैली के आयोजन से जुड़ी सभी तैयारियों तथा मुख्यमंत्री के समक्ष हलके के विकास से जुड़ी व रखी जाने वाली मांगों के सम्बन्ध में आज यहां बल्लबगढ़ स्थित राजा नाहर सिंह महल में आयोजित प्रैस कान्फै्रन्स में जिला के प्रिन्ट एवं इलैक्ट्रोनिक मीडिया के प्रतिनिधियों से रूबरू होते हुए व्यक्त किए।

मूलचन्द शर्मा ने कहा कि वर्तमान हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री मनोहरलाल के कुशल मार्गदर्शन में सबका साथ-सबका विकास एवं हरियाणा एक-हरियाणवी एक की भावना को मद्देनजर रखते हुए समूचे प्रदेश के चहुंमुखी, सर्वांगीण एवं अभूतपूर्व विकास में जुटी हुई है। बल्लबगढ़ हलके में भी मुख्यमंत्री द्वारा पूर्व में की गई घोषणाओं के अनुरूप क्षेत्र की अनेक सडक़ों का कायाकल्प किया जा रहा है जबकि शेष सडक़ों के निर्माण के अलावा महिला महाविद्यालय तथा आवश्यक फलाईओवर आदि बनवाने से सम्बन्धित मांगें मुख्यमंत्री के समक्ष इस रैली में रखी जाएंगी।

भाजपा जिलाध्यक्ष एडवोकेट गोपाल शर्मा ने प्रैस कान्फ्रैन्स में जिला के सभी पत्रकारों का स्वागत व्यक्त करते हुए उनसे बल्लबगढ़ हलके के विकास में पूरा सहयोग करने की अपील की और रैली में भी अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का निमन्त्रण दिया। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अजय गौड़ के अलावा वरिष्ठ भाजपा नेता नरेन्द्र गुप्ता, टिपरचन्द शर्मा, एडवोकेट शिवदत्त वशिष्ठ, राकेश गुर्जर, अनिल प्रताप सिंह, सुरेन्द्र तेवतिया, महावीर सैनी, दयाचन्द यादव, प्रेम खट्टर, विष्णु गुप्ता, प्रमोद गिल, अरू ण द्विवेदी, कौशल शर्मा, चन्दर सैन, पारस जैन, मुकेश गुप्ता, देवराज चौहान तथा टेकचन्द शर्मा सहित क्षेत्र के कई अन्य भाजपा नेता एवं कार्यकर्तागण भी उपस्थित थे।