April 23, 2024

1.25 करोड की लागत से बनने वाली RMC रोड का उद्धघाटन

Faridabad/Alive News : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर तथा हरियाणा के उद्योग मंत्री एवं संबंधित क्षेत्र के विधायक विपुल गोयल ने आज यहां सेक्टर 7-4 की विभाजित सड़क के निर्माण कार्य का संयुक्त रूप से नारियल फोड़कर शुभारंभ किया । फरीदाबाद नगर निगम द्वारा आरएमसी विधि से पक्की सिमेंटेड बनाई जाने वाली इस सड़क के निर्माण कार्य पर लगभग 1.25 करोड रूपए की लागत आएगी और इसका निर्माण आगामी एक माह के भीतर ही पूरा कर दिया जाएगा । इस अवसर पर हरियाणा कॉपरेटिव चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया, निवर्तमान पार्षद कुलदीप तेवतिया और जिला बार एसोसिएशन के उपप्रधान एवं सेक्टर-7 डी की आरडब्ल्यूए के प्रधान एडवोकेट प्रकाशवीर नागर प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

इन सभी के अलावा क्षेत्र के अन्य गणमान्य लोगों ने भी कृष्णपाल गुर्जर तथा विपुल गोयल का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया । इस अवसर पर उपस्थित स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह सड़क पिछले काफी समय से जर्जर हालत में थी और आप सभी के द्वारा इसके निर्माण बारे रखी गई मांग को मंजूर करते हुए इसे आरएमसी विधि से बनाने का निर्णय लिया गया है । उन्होने कहा कि उनके संबंधित सभी विधानसभा हलकों में लोगों को सड़क, सीवरेज, पार्क, जैसी अन्य सभी मूलभूत सुविधाएं सरकार की ओर से प्राथमिकता के रूप में देने पर जोर दिया जा रहा है। गुर्जर ने कहा कि केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच सबका साथ सबका विकास की भावना से पूरे देश का अनुपम विकास करने में जुटी ही है I

कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि वे अपने सभी संबंधित विभागों की जिम्मेदारी का पूरे प्रदेश में गंभीरता पूर्वक निर्वहन करते हुए अपने फरीदाबाद विधानसभा हलके के सभी निवासियों की मूलभूत समस्याओं का निदान करने के लिए भी सच्चे मन से वचनबद्ध है । इसी भावना के चलते उन्होने अपने क्षेत्र में करवाए जाने वाले बड़े विकास कार्यों की मांग क्षेत्र की विकास रैली में प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष रखी थीं जिन्हे उन्होने सहर्ष मंजूरी देकर उनके क्षेत्र के लोगों का दिल जीत लिया। विपुल गोयल ने कहा कि वे अपने पूरे विधानसभा क्षेत्र की लगभग सभी समस्याओं से भली भाति परिचित है फिर भी यदि लोगों के ज़हन में कोई अन्य नया विकासकारी विचार आए तो उन्हे तुरंत अवगत कराएं ताकि नए विकास कार्य भी पूरे करवाए जा सकें। गोयल ने लोगों की मांग पर नजदीकी सेक्टर-7 सी व डी की जर्जर हालत में पड़ी विभाजित सड़क के निर्माण कार्य को भी मौके पर ही मंजूरी प्रदान की।

इस अवसपर पर बीके अग्रवाल, आरएस मावी, एडवोकेट एन के गर्ग, रतन सिंह, वजीर सिंह डागर , शमशेर सिंह तेवतिया, जीवन लाल शर्मा, सिद्धार्थ सैनी , अनिल तेवतिया , ईश्वर सिंह, विष्णु गुप्ता, भोलू गुर्जर, राजेश मित्तल, ब्रिजानंद नागर, पवन चांदना, एस के दीक्षित, अनिल जेलदार, मास्टर ओमपाल, गिरिराज भाटी, प्रमोद मावी, सुनील आनंद, महेश, राजकुमार, तथा नगर निगम के संभंधित कार्यकारी अभियंता रमेश बंसल सहित कई अन्य संबंधित अधिकारी एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।