Faridabad/Alive News : हरियाणा अभिभावक एकता मंच के बैनर तले रविवार 10 जुलाई को तैरापंथ भवन में डीएलएफ सैक्टर-10 में आयोजित होने वाली अभिभावक हल्ला बोल रैली की व्यवस्था व तैयारी को लेकर मंच की जिला कमेटी व रैली प्रंबधक समिति की एक अहम बैठक बुधवार सैक्टर-10 में आयोजित की गई। जिसमें सीबीएसई व हरियाणा बोर्ड स्कूलों की 25 पैरेन्टस् एसोसिएशन के पदाधिकरियों ने भाग लेकर रैली में अपने योगदान की जानकारी देते हुये बताया की रैली के प्रचार-प्रसार के लिये जब वे अभिभावकों को निमंत्रण देने गये तो उनका सकारात्मक सहयोग मिला।

बैठक में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष ओपी शर्मा, प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा ने बताया कि यह रैली एक ऐतिहासिक व यागगार रैली होगी जिसमें मंच के आगामी कार्यक्रम व आंदोलन की रूपरेखा तय की जायेगी और मंच द्वारा दो बार सांसद व विधायकों को दिये गये ज्ञापन व मांग पत्र पर इन जन प्रतिनिधियों द्वारा अभिभावकों के हित में कोई भी उचित कार्यवाही व करने के बारे में विस्तार से बताया जायेगा और आगामी नगर निगम पार्षद चुनावों में मंच की भूमिका के बारे में भी अभिभावकों की राय जानी जायगी।

जिला अध्यक्ष एडवोकेट शिव कुमार जोशी, जिला सचिव डा. मनोज शर्मा ने बताया कि यह अभिभावक हल्ला बोल रैली 10 जुलाई को सुबह 10 बजे डीएलएफ सैक्टर-10 स्थित तैरापंथ भवन में आयोजित की जायेगी। अभिभावक शहर के 4 क्षेत्रों से वाहन रैली निकालते हुये रैली स्थल पर पहुचेंगे।

बैठक में लायर्स फॉर एज्यूकेशन के संयोजक एडवोकेट पंकज पाराशर, पेरेंट्स एसोसिएशन रयान, द्रोणाचार्य, मानव रचना, हरमन मायनर, आइशर, जीवा, मार्डन, एपीजे, एमवीन, मार्डन डीपीएस, डीएवी, टैगोर, अग्रवाल, सैन्ट जोनस्, डिवाइन आदि के पदाधिकारी ओमबीर सिंह, रमेश राणा, तेजेन्द्र सिंह, अतुल बंसल, श्वेता मक्कड़, संजीव पजनी, चंचल, साक्षी, नरेश तोमर, सुरेन्द्र अदलखा, वेदप्रकाश, पंकज मक्कड़, देवनंदन, गिरीष कुलकरणी, कपिल गांधी आदि बैठक में मौजुद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here