April 27, 2024

शिव दुर्गा बिहार में 10वीं विशाल साई भजन संध्या” का आयोजन 

Faridabad/ Alive News: श्री साईबाबा की समाधि शताब्दी महोत्सव वर्ष के अवसर पर श्री साई परिवार इ -264, साई गली, शिव दुर्गा बिहार, लक्कड़पुर फरीदाबाद की ओर से मंगलमय व उत्साह भरे वातावरण में आयोजन किया गया। इस दौरान साई गली में बाबा का अति मनमोहक दरबार सजाया गया। जबकि शाम 6 बजे साईदास कृष्ण कुमार दुबे ‘राजू’ द्वारा साई बाबा का हवन पूजन कर ज्योति प्रज्ज्वलित की गयी।

साई बाबा के भजनों का गुणगान करने के लिए दिल्ली से आये प्रसिद्ध भजन गायक लकी अरोड़ा एण्ड पार्टी ने अपनी मधुर आवाज से सभी भक्तों को मंत्रमुगध व भाव विभोर कर दिया। इस दौरान विशेष आमंत्रण पर उपस्थित दिल्ली के ही सुप्रसिद्ध भजन गायक रमेश अरोड़ा ने भी अपनी मधुर आवाज से “बल्ले – बल्ले” भजन गाकर साई परिवार के सभी सदस्यों और भक्तो को नृत्य करने व झूमने पर विवश कर दिया। बाबा के भक्तों की भक्ति और उल्लास ने कायक्रम को और भक्तिमय बना दिया।
श्री साई परिवार के अध्यक्ष हरीशंकर दुबे द्वारा भजन गायक लकी अरोड़ा एण्ड पार्टी, साई जन कल्याण फाउंडेशन के सदस्य उत्तम और गायक रमेश अरोड़ा को माला पहनाकर तथा स्मृति चिन्ह भेटकर सम्मानित किया गया। बाबा की पालकी साई गली से निकाली गयी, जिसमे सभी भक्त बाबा की पालकी को कंधा लगाकर बाबा का आर्शीवाद प्राप्त कियाई।

भंडारे का सफल आयोजन
श्री साई परिवार द्वारा विशाल भण्डारे का भी आयोजन किया गया, जिसमे सभी लोगो ने बाबा के भंडारे का प्रसाद किया। श्री साई परिवार द्वारा आयोजित ’10वीं विशाल साई भजन संध्या’ के आयोजन को सफल बनाने में श्री साई परिवार के सदस्य विपिन, रवि, ओम प्रकाश, सज्जे सिंह, भोले, सज्जू, महेश, राहुल, किशोर, विनय, कटियार, प्रभु, उदय, उत्तम और गोविन्दास ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया।