मासूम 15 साल की नाबालिग लड़की का रेप, आग लगाई; 95% जली लड़की ICU में

0
32

नोएडा 8 मार्च : दिल्ली के पास के एक गांव में 15 साल की नाबालिग को हॉस्पिटल के आईसीयू में बहुत नाजुक हालात में भर्ती किया गया है। उसका कथित तौर पर बलात्कार किया गया और इसके बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया।
दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में ऐडमिट लड़की का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि वह इस हद तक जल चुकी है कि उसका इलाज करना मुश्किल हो रहा है। रात ढाई बजे के करीब, नोएडा के अपने घर में लड़की के पैरेंट्स ने छत पर बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनी। जब वे छत की तरफ दौड़े तो बच्ची को जलता हुआ पाया।
आरोपी से परेशान होकर स्कूल छोड़ दिया था बच्ची ने.95 फीसदी हालत में जली हुई लड़की को तुरंत हॉस्पिटल ऐडमिट करवाया गया। गांव से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिस पर लड़की का पीछा करने का आरोप है। पुलिस अधिकारी ने कहा, चश्मदीदों ने हमें कहा है कि लड़का घर में जबरदस्ती घुसा और उसका रेप करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया। हम उसकी मेडिकल रिपोर्ट का इतंजार कर रहे हैं लेकिन वह काफी ज्यादा जल गई है।
15 साल की पीड़ित 10वीं छात्रा इस लड़की ने पिछले साल स्कूल छोड़ दिया था क्योंकि वह 20 वर्षीय एक शख्स द्वारा पीछा करने से परेशान थी। घरवालों का कहना है कि जब तक उसने स्कूल नहीं छोड़ा, यह आदमी उसे परेशान करता रहा।
IndiaTv3e1bbb_delhi-rape-capital
एक डॉक्टर ने कहा कि उसे ऐंटिबॉयोटिक की हाई डोज दी जा रही है। हम खून में हुए इंफेक्शन को और फैलने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं ताकि मल्टी ऑर्गन फेलियर से बचा जा सके। यह परिवार 17 सालों से गौतम बुद्ध नगर एरिया में रह रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here