तरूण स्कूल ने हर्षोल्लास से मनाया 17वां फाउंडेशन-डे

0
19

फरीदाबाद : पल्ला स्थित तरूण निकेतन स्कूल ने अपना 17वां फाउंडेशन-डे हर्षोल्लास के साथ मनाया। इस अवसर पर बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर रंगारंग प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के तौर पर पहुंचे स्कूल के चेयरमैन कमल सिंह तंवर व रूमा तंवर ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

सर्वप्रथम बच्चों ने गणेश वंदना व सरस्वती वंदना की प्रस्तुति दी। इसके बाद अध्यापकों ने “ये तो सच है कि भगवान है” गीत को निरुपित कर नृत्य प्रस्तुति दी, जिसे देख उपस्थित अभिभावक, शिक्षक व विद्यार्थियों की आंखे नम हो उठी। इस मौके पर एक नाटक का भी मंचन किया गया, जिसमें स्कूल की अबतक की उपलब्धियां को दर्शाया गया।

रंग-बिरंगे परिधान में सजे बच्चों ने जहां अपने नृत्य से कार्यक्रम में समा बांधे रखा, वहीं “पल्ला गांव के आंचल में ये तरूण निकेतन आता है” गीत प्रस्तुति पर विद्यार्थियों ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा। इसके अलावा विभिन्न फिल्मी गानों पर विद्यार्थी व अभिभावक जमकर थिरके।
इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन कमल सिंह तवर ने कहा कि सभी स्कूलों का उद्देश्य विद्यार्थियों का चहुमुखी विकास करना होना चाहिए, जिसके लिए उनका स्कूल प्रयासरत है।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here