18 अगस्त को कालका से शुरू होगी मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद रथ यात्रा : सुभाष बराला

0
18

Kurukshetra/Alive News: मंगलवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष तथा टोहाना से विधायक सुभाष बराला ने विधानसभा शाहाबाद के शक्ति केंद्र प्रमुख, पालक, बीएलए 2 और पन्ना प्रमुखों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा के इतिहास में सबसे लोकप्रिय व ईमानदार मुख्यमंत्री मनोहर लाल हैं, क्योंकि प्रत्यक्ष को प्रमाण की जरूरत नहीं होती। उन्होने नलवी, शाहाबाद तथा धुराला मंडल के भाजपा के पदाधिकारियों ने कहा कि अपने बूथ पर जनता के साथ जुडकर उन्हें केंद्र व राज्य सरकार की जनहित योजनाओं का लाभ दिलवाएं तथा जिनकी आयु 18 वर्ष हो गई है उनका नया वोट बनवाएं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी 10 सीटों पर जीत के लिए सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। हर बूथ पर भाजपा के सदस्यता अभियान में लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जोडकर नया कीॢतमान स्थापित करें तथा 5 पौधे अवश्य लगाएं। पौधे लगाने के बाद उनकी देखरेख तथा पानी की व्यवस्था का इंतजाम करें। उन्होंने कहा कि 18 अगस्त को कालका से शुरू होगी मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद रथ यात्रा शुरू होगी जो पूरे प्रदेश के सभी मंडलों से होती हुई 8 सितंबर को सम्पन्न होगी। इस यात्रा के दौरान मंडल स्तर पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं व सभी पदाधिकारियों से रूबरू होते हुए जनता का आशीर्वाद लेंगे। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले काफी वर्षों तक गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में नेतृत्व किया है।

गुजरात में नए कीर्तिमान स्थापित होने से आज गुजरात पूरे देश के लिए मार्गदर्शन बना हुआ है। हर कार्यकर्ता मेहनत कर अपने बूथ को उज्जवल भविष्य की ओर अग्रसर करे।राज्यमंत्री कृष्ण बेदी ने हल्के में पहुंचने पर बुक्के व स्मृति चिन्ह से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत किया। उन्होने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार बरसाती जल के समुचित प्रयोग के लिए आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करेगी ताकि इस जल का संचय कर इसे खेती के लिए प्रयोग किया जा सके। उन्होंने कहा कि आज देश में 5 हजार 200 डैम है जो जल के अभाव में सुखे पड़े है जिनका भविष्य में जल संचय के लिए प्रयोग किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आज देश में 3 महीनें वर्षा के है और शेष 9 महीनों में देश में सुखा पड़ता है। आज संसाधनों के अभाव में हम वर्षा का केवल 8 प्रतिशत पानी ही उपयोग कर पा रहे है जबकि वर्षा का 92 प्रतिशत पानी बेकार चला जाता है।

इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर, नपा अध्यक्ष बलदेव राज चावला, महासचिव रविन्द्र सांगवान, मंडल अध्यक्ष गोपाल राणा तंगौर, अरूण कंसल, लोकसभा विस्तारक जगदीश राणा, शाहाबाद विधानसभा विस्तारक आज्ञा राम, विक्रम अटवान, महामंत्री रूपचंद सैनी बसंतपुर, जगदीप सांगवान, रविदत्त शर्मा, नीटू राणा, रिंकू बैरागी, पवन कुमार, बलदेव राज सेठी, मुलखराज गुंबर, कर्णराज तूर, राजदीप कौर बाजवा, विजय मलिक आनंद, जोगिंद्र रत्ता, विनोद कलसाना, रामकरण सैनी यारा, अवतार कतलाहरी, सरपंच जंगबीर सिंह मोहनपुर, डा. भास्कर गुप्ता, वाईस चेयरमैन रिंकू चहल खरींडवा, प्रवीण शर्मा पप्पू, राकेश प्रजापति के अलावा अनेक भाजपा कार्यकत्र्ता उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here