April 24, 2024

20 दिसम्बर को नि:शुल्क जांच शिविर व कम्बल वितरण कार्यक्रम आयोजित

फरीदाबाद : मानव सेवा समिति जरूरतमंदों की सहायतार्थ और अधिक सेवा प्रकल्प शुरू करेगी। इसके अलावा समिति के साथ-साथ अधिक से अधिक समाजसेवी व दानी सज्जनों को जोडऩे का अभियान चलाया जाएगा। यह निर्णय समिति की कोर कमेटी की बैठक में लिया गया। समिति के अध्यक्ष पवन गुप्ता की अध्यक्षता में समिति के सैक्टर-10 स्थित कार्यालय मानव भवन में आयोजित इस बैठक में इस शरद ऋतु में 1001 कंबल जरूरतमंदों में बांटने और अधिक से अधिक स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया।

समिति के महासचिव कैलाश शर्मा ने बताया कि रविवार 20 दिसम्बर को युवा वैश्य समाज एनआईटी के सहयोग से वैश्य भवन एनआईटी में प्रात: 9 से 1 तक बजे नाक, कान और गला रोग की जांच का एक नि:शुल्क जांच शिविर आयोजित किया जाएगा। जिसमें सर्वोदय अस्पताल के वरिष्ठ ईएनटी रोग विशेषज्ञ डॉ.रवि भाटिया अपनी टीम के साथ रोगियों की जांच करके उचित परामर्श देंगे।

इसी दिन दोपहर 2 बजे जरूरतमंदों में कंबल वितरण किए जाएंगे। कोर कमेटी की बैठक में समिति के चेयरमैन अरुण बजाज, चेयरमैन प्रोजेक्ट गौतम चौधरी, कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र जग्गा सहित अन्य पदाधिकारी अरुण आहूजा, संदीप मित्तल, टी.पी.पसरीजा, रोशन लाल बोरड़, प्रदीप टिबड़ेवाल, एस.सी.गोयल, बी.आर. सिंगला आदि ने भाग लेकर अपने विचार प्रकट किए।