रोज़गार मेले में 200 बेटियों को मिली नौकरी

0
30

Faridabad : फरीदाबाद विधानसभा में महिला सशक्तिकरण के लिए बेटियों को पढ़ाया भी जाएगा,कौशल विकास भी होगा और रोज़गार देकर आत्मनिर्भर भी बनाया जाएगा ।

ये दावा भाजपा नेता अमन गोयल ने सेक्टर 18 में यस सेंटर द्वारा आयोजित महिलाओं के लिए रोज़गार मेले का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए। अमन गोयल ने कहा कि युवाओं को नौकरी देने के लिए लगातार कैंपस सलेक्शन किया जा रहा है और रोज़गार मेले लगाए जा रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि आज के दौर में महिलाओं के लिए नौकरी की कमी नहीं है । अमन गोयल ने कहा कि नौकरी से पहले युवाओं के लिए इंटरव्यू की तैयारी और इंटर्नशिप के लिए भी भविष्य में उद्योग मंत्री विपुल गोयल के दिशा निर्देशन में कैंप लगाए जाएँगे । उन्होंने कहा कि ज़्यादा से ज़्यादा युवाओं को रोज़गार मिल सके ,इसके लिए अगले 15 दिन में एक और रोज़गार मेले का आयोजन किया जाएगा ।वहीं यस सेंटर के प्रोग्राम मैनेजर अतुल राणा ने बताया कि इस मेले में 12 कंपनियों ने शिरकत की ।

नौकरी के लिए 200 उम्मीदवारों ने नामांकन किया जिसमें से सौ उम्मीदवारों का चयन किया गया है । उन्होंने बताया कि विभिन्न कंपनियों में महिलाओं के लिए 1 हज़ार से ज़्यादा रिक्त पद हैं और आगे भी रोजगार मेले लगते रहेंगे ।उन्होंने कहा कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल के सहयोग से भविष्य में फरीदाबाद में यस सेंटर विभिन्न ट्रेड में ट्रेनिंग प्रोग्राम भी चलाने जा रहा है ।

इस मौक़े पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष जितेंद्र सिंह, आईटीआई के प्रिसिंपल गजेंद्र शर्मा, अरूण, आकाश श्रीवास्तव सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here