Palwal/Alive News : पलवल जिले के गांव अकबरपुर डकोरा मे नेत्र जांच शिविर लगाया गया। इसमे महावीर इंटरनेशनल अस्पताल के डॉक्टरों ने 200 मरीजों की निशुल्क जांच की। जांच के दौरान 18 ऐसे मरीज मिले, जिनका मोतियाबिंद पका हुआ था। इसके चलते उन्हें मंगलवार को ऑपरेशन के लिए फरीदाबाद ले जाया गया है।

गांव के ममता शर्मा व समाजसेवी एडवोकेट सुभाष शर्मा की ओर से इस शिविर का आयोजन किया। जिसका उद्घाटन भाजपा के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने किया। इस मौके पर मंगला ने कहा कि इस तरह के शिविर लगाना पुनीत कार्य है। इसलिए लोगों को ऐसे कार्यों में आगे आना चाहिए।

इस मौके पर सेक्टर-7 ब्राह्मण सभा के प्रधान बीके शर्मा, शान्ति देवी सेवा संस्थान फरीदाबाद के चेयरमैन एसएन त्यागी, जिला बार एसोसिएशन पलवल के प्रधान सुभाष शर्मा एडवोकेट, टैक्स बार एसोसिएशन फरीदाबाद के प्रधान एडवोकेट एसके भारद्वाज, ब्लॉक समिति पलवल के चेयरमैन प्रेम चंद भारद्वाज, सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक पलवल के निदेशक पंडित धर्मचंद के अलावा इलाके के सरपंच मौजूद थे।

शिविर में आए मरीजों को डॉक्टरी जांच के बाद निशुल्क में दवाई व चश्मा वितरित किए गए। इस दौरान जिन मरीजों का मोतियाबंद पका हुआ मिला, उन्हें ऑपरेशन के लिए फरीदाबाद भेजा गया। शिविर के आयोजक एवं ब्राह्मण सभा सेक्टर-7 के कोषाध्यक्ष सुभाष शर्मा ने बताया कि मंगलवार को ऑपरेशन के लिए मरीजों को फरीदाबाद ले जाया गया। जहां निशुल्क ऑपरेशन कराए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here