March 29, 2024

21 को लिखेंगे प्रधानमंत्री के नाम रक्त से पत्र : चंदेलिया

Faridabad/Alive News
कर्मचारियों की समस्याओं व मांगों का समाधान न होनेपर एकलव्य दलके प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र चंदेलिया 21 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने रक्त से पत्र लिखेंगे। यह जानकारी देते हुए चंदेलिया ने बताया किपिछले एक माह से अपनी मांगों के लिए हुडा प्रशासन के समक्ष धरने पर बैठे सफाई कर्मचारियों की सुध लेने के लिए नतो जिला प्रशासन नेकोई कदम उठाया है और न ही किसी राजनैतिक प्रतिनिधि ने निकाले हुए कर्मचारियों के घावों पर मरहम लगाने का प्रयास किया है।

उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों के परिवारों में अब भूखे मरने की नौबत आ गई है। चंदेलिया ने कहा कि  हूडा विभाग व नगर निगम मेंलगातार कर्मचारियों का उत्पीडन किया जा रहा है। सफाई कंपनी के पास पर्याप्त साधन न होने के कारण कर्मचारियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड रहा है तथा सफाई व्यवस्था भी बदतर हो रही है।उनकी मु य मांगों में हूडा विभाग के सफाई कर्मचारियों को ठेकेप्रथा के बजाय नियमित भर्ती करवाई जाए। हूडा विभाग में कर्मचारियों के वेतन में हुए घोटाले की जांच करवाई जाए तथा दोषियों के खिलाफ स त कार्रवाई की जाए। उन्होंने मांग कि सफाई के लिए 1 हजार व सीवर के लिए 500 कर्मचारियों की नियमित भर्ती की जाए।

इस अवसर पर वीर एकलव्य दल के प्रधान महेंद्र, उपप्रधान ओमप्रकाश, महिला प्रधान इंदू, विपिन, उधम, जयकरण, सचिव अमरजीत, मनोज समुन, दीपक, प्रदीप, महासचिव गौरव, विनोद, दयाचंद, संदीप, जीतू, राजपाल, संतराम, नानक, बिजेंद्र, विकास, वेदप्रकाश, शिवराम, सागर, सतबीर व जितेंद्र सहित सैंकडों लोग मौजूद थे।