April 24, 2024

मुल्ला होटल से प्याली चौक तक लगेंगी 240 लाईटे

Faridabad/Alive News : प्रदेश की मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने आज 59 लाख की लागत से मुल्ला होटल से प्याली चौक के बीच लगने वाली लाईटों के निर्माण कार्य का शुभारंभ स्थानीय वार्ड पार्षद मनोज नासवा व सुमन बाला के हाथों से करवाया। इस अवसर पर त्रिखा ने कहा कि मुल्ला होटल से प्याली चौक के बीच सडक़ पर 120 खम्बों पर 240 लाईट लगाई जाएगी। जिससे पूरी सडक़ पर समुचित प्रकाश की व्यवस्था हो सके।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व मे बडख़ल विधानसभा में विकास कार्य प्रगति पर हैं ताकि आमजन को विकास कार्यो का भरपूर लाभ मिल सके। मुख्यमंत्री द्वारा गत वर्ष बडख़ल विधानसभा के विकास हेतू अनुदान स्वरूप करोड़ो रूप की धन राशि दी गई थी जिससे विकास का क्रम निरन्तर जारी है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास पर आमजन का अधिकार है जिसे सम्बंधित क्षत्रों में गंभीरता से पूरा करवाया जा रहा है ताकि समाज में रह रहे अंतिम छोर के आमजन को विकास कार्यो का भरपूर लाभ दिया जा सके। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बिशम्बर भाटिया, अमित आहूजा, संजय महिन्दरू, जगदीश भाटिया, सरदार मन्नु सिंह, बेदी सिंह, देवकी नन्दन सहित अनेको गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।