संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म अपनी शूटिंग के समय से ही दर्शकों के बीच पॉपुलर है। फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के बाद दर्शकों का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है। फिल्म के जरिए ‘संजू बाबा’ की लाइफ से जुड़े कई राज सामने आएंगे।

फिल्म में उनके जीवन के उतार-चढ़ाव को भी दिखाया गया है। उनके अपने माता-पिता से रिश्ता, बेशक जिन लड़कियों को उन्होंने डेट किया है,यह भी सामने आएगा। फिल्म के ट्रेलर के एक सीन में इस बात का खुलासा होता है कि दत्त करीब 308 महिलाओं के साथ संबंध बना चुके हैं। वहीं अब फिल्म संजू के डायरेक्टर हिरानी ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। हिरानी ने एक इंटरव्यू में बताया कि संजय दत्त लड़कियों को अपनी मां नरगिस दत्त के नाम पर इमोशनल करते थे और फिर उनके साथ संबंध बनाते थे।

इंटरव्यू में हिरानी ने बताया वह (संजय) लड़कियों को एक फेक कब्र पर ले जाते थे और कहते थे कि मैं अपनी मां से तुम्हारी मुलाकात कराने के लिए लाया हूं। डायरेक्टर ने कहा, ”मैं तुम्हें अपनी मां से मिलाने के लिए लाया हूं, इस अजीबो-गरीब मुलाकात के बाद लड़कियां इमोशनली संजू से अटैच हो जाती थीं। लेकिन सच्चाई यह होती थी कि वह उनकी मां की कब्र नहीं होती थी।”

संजू बाबा की लाइफ से जुड़े एक पुराने किस्से के बारे में बात करते हुए हिरानी ने खुलासा किया, ”एक लड़की ने उनके साथ रिश्ता तोड़ लिया था, इसलिए संजू ने अपने दोस्त की नई कार ली और उसे अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के घर के सामने दूसरी कार से टक्कर करा दी, बाद इस बात का पता चला कि जिस कार से संजू ने अपनी कार की भिड़त कराई थी वह एक्स गर्लफ्रेंड के बॉयफ्रेंड की थी। दोनों कारें एक समान रूप से क्षतिग्रस्त हुई थीं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here