हिंसा की चपेट में आने से अब तक 35 की मौत, केजरीवाल ने बुलाई बैठक

0
27

New Delhi/Alive News: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को विरोध का सामना करना पड़ा है. दरअसल, स्वाति आज चांदबाग इलाके में स्थिति का जायजा लेने पहुंचीं. इस दौरान इलाके के लोगों ने उनका विरोध शुरू कर दिया. दिल्ली हिंसा की चपेट में आने से अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से अधिक लोगों के घायल की खबर है.

हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा करने से पहले स्वाति मालीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अभी सीलमपुर में दिल्ली पुलिस के ज्वॉइंट सीपी से मिले. हम दंगा प्रभावित क्षेत्र में जा रहे हैं. चांदबाग, करावल नगर, मुस्तफाबाद, दयालपुर, भजनपुरा और गोकुलपुरी की गलियों में जा रहे हैं. वहां के लोगों से मिलकर उनकी आपबीती समझेंगे और हर संभव मदद करेंगे.’

नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. मिली खबर के मुताबिक, इस हिंसा में अबतक 35 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से ज्यादा लोग घायल हैं. इनका इलाज दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है. दो गुटों के बीच हिंसक झड़प मामले में अब तक 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया.

केजरीवाल ने बुलाई बैठक
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंसा के मामले को लेकर आपात बैठक बुलाई, जिसमें हिंसा पीडितों के पुनर्वास पर चर्चा हुई. इसमेंचीफ सेक्रेटरी समेत तमाम आला अधिकारी मौजूद रहेंगे. कल ही कोर्ट ने सभी एजेंसियों को फटकार लगाई थी और कहा था कि पुनर्वास का काम तेजी से हो.

Print Friendly, PDF & Email