Faridabad/Alive News : जन सेवा वाहिनी एवं फोर्टिस एस्कॉर्ट हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वाधान में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। डॉक्टरों की टीम ने कुल 383 महिला, पुरुष एवं बच्चों के स्वास्थ्य की जाँच की जिसमें 205 की नेत्र जाँच, 178 विभिन्न रोगियों की जाँच की गई।

आदर्श गांव तिलपत की सूरदास कॉलोनी स्थित पटवाल पब्लिक स्कूल में जन सेवा वाहिनी एवं फोर्टिस एस्कॉर्ट हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वाधान में निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें फोर्टिस एस्कॉर्ट हॉस्पिटल केडॉक्टर राकेश सिंह, डॉ कुणाल गुप्ता, डॉ विशाल, डॉ दीपक गुप्ता, अमित भाटिया और सुंदर सिंह की टीम का विशेष योगदान रहा।

जनसेवा वाहिनी महासचिव दिवाकर मिश्रा ने बताया कि फोर्टिस एस्कॉट्र्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों की टीम ने आश्वासन दिया कि भविष्य में भी ये संस्था के साथ मिलकर फरीदाबाद के ग्रामीण एवं स्लम क्षेत्र में स्वास्थ्य शिविर का लगाते रहेंगे। मिश्रा ने कहा की जन सेवा वाहिनी विगत 16 वर्षों से शिक्षा, स्वास्थ्य,पर्यावरण के क्षेत्र में कार्यरत है इसके अलावा संस्था सामाजिक बुराइयों के प्रति जन जागरण अभियान एवं जरूरतमंद की मदद के लिए समय समय पर कार्य करती रहती हैं।

स्वास्थ्य शिविर के समापन पर जनसेवा वाहिनी अध्यक्ष पूनम मिश्रा, महासचिव दिवाकर मिश्रा और पटवाल पब्लिक स्कूल की चेयर पर्सन पुष्पा गोंसाई,प्रबंधक श्याम सिंह राणा ने डॉक्टरों का स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट कर उनका आभार व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here