मकान में मिली 4 दिन पुरानी डेड बॉडी, फर्श पर मिले खून के छींटे

0
12

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ़ की आदर्श कॉलोनी में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक मकान में किराए पर रह रहे युवक का चार दिन पुराना शव मिला। कमरे से बदबू आने के बाद पड़ोसियों ने मकान मालिक को सूचना दी। मकान मालिक ने कमरा खोल कर देखा तो राजेश नामक युवक की लाश पड़ी हुई थी मकान मालिक ने बताया कि रविवार को मृतक युवक से उनकी मुलाकात हुई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सब को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

कमरे के फर्श पर पड़े हुए खून के छींटे इसी कमरे में किराए पर रहने वाले राजेश के हैं जो पिछले 4 महीनों से इस कमरे में किराए पर रह रहा था पड़ोसियों ने बताया कि उन्हें कमरे से बदबू आ रही थी जिसकी सूचना उन्होंने मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने कमरा खोल कर देखा तो राजेश का शव पड़ा हुआ था। जिसे देख कर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी।

मकान मालिक ने बताया कि मृतक राजेश से उसकी मुलाकात रविवार को हुई थी वह बहुत ही अच्छा इंसान था और उसका किसी के साथ कोई झगड़ा भी नहीं था अब राजेश की मौत कैसे हुई इसके बारे में उन्हें नहीं पता है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here