मिराकल चेरिटेबल सोसायटी को 40 इंची एलईडी टीवी की भेंट

0
16
Sponsored Advertisement

Faridabad/Alive News: रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल ने आज नवरात्रि के शुभारंभ मौके पर मिराकल चेरिटेबल सोसायटी को 40 इंची एलईडी टीवी भेंट किया। यह टीवी रोटेरियन प्रेम अमर व इनरविहल क्लब की संस्थापक अध्यक्षा अनीता अमर द्वारा उपलब्ध कराया गया। उल्लेखनीय है कि मिराकल चेरिटेबल सोसायटी बेसहारा व अनाथ बच्चों की देखरेख का कार्य करती है, जहां काफी बच्चे आश्रय पाये हुए हैं। इन्हीं के मनोरंजन के लिए रोटरी क्लब ने एलईडी भेंट किया। इस मौके पर बच्चों में चॉकलेट वितरित की गईं। कार्यक्रम की अध्यक्षता सहायक गवर्नर रोटेरियन तजिन्दर भारद्वाज ने की।

इस मौके पर रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल के प्रधान रोटेरियन जगदीश सहदेव ने बताया कि उनका क्लब समाज उत्थान के लिए समय-समय पर अनेक कार्य करता रहता है, इसी कड़ी में उपरोक्त संस्था को एलईडी टीवी भेंट किया ताकि यहां रह रहे बच्चों को बड़ी स्क्रिन पर टीवी देखने का आनंद प्राप्त हो सके। सहदेव ने प्रेम अमर व अनीता अमर का उक्त टीवी उपलब्ध कराने पर विशेष आभार व्यक्त किया।

वहीं मिराकल चेरिटेबल सोसायटी की डायरेक्टर सिमरन लाम्बा ने रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल का इस नेक कार्य के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया और आशा व्यक्त की कि अन्य सामाजिक संस्थाएं भी इसी तरह गरीब व असहाय को आगे बढाने के लिए अपना भरपूर सहयोग देती रहेंगी ताकि समाज के सभी वर्ग हर क्षेत्र में आगे बढ़ सकें और देश तरक्की राह पर अग्रसर हो सके।

इस मौके पर रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंट्रल के सचिव रोटेरियन आईपी सिंह, रोटेरियन प्रेम अमर, रोटेरियन ओपी गुलाटी, रोटेरियन जेएस गुप्ता, इनरविहल क्लब की संस्थापक अध्यक्षा अनीता अमर, प्लाज्मा कमेटी के सदस्य उमेश अरोड़ा,, मिराकल चेरिटेबल सोसायटी की डायरेक्टर सिमरन लाम्बा, एडोपशन अधिकारी गिरिराज, सुपरवाइजर बबली तथा प्रोजेक्ट मैनेजर भानुप्रताप विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email