50 मीटर फ्री पिस्टल मुकाबले में अनमोल जैन ने जीता गोल्ड

0
16

Faridabad/Alive News : अग्रवाल कॉलेज के अंर्तराष्ट्रीय शूटर अनमोल जैन ने ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सटी शूटिंग प्रतियोगिता में विभिन्न स्र्पधाओं में तीन गोल्ड मैडल हासिल किए है। प्रतियोगिता चण्डीगढ़ के पंजाब विश्व विद्यालय में 31 अक्तूबर से पांच नवम्बर तक आयोजित की गई। एमडीयू की टीम ने पांच मैडलों पर कब्जा कर चैम्पियनशिप अपने नाम हासिल की।

अनमोल की इस शानदार जीत पर अग्रवाल विद्या प्रचारिणी सभा के चेयरमैन देवेंद्र गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी एवं प्रॉचार्य डॉ.कृष्णकांत गुप्ता ने बधाई देते हुए जीवन में तरक्की करने का आर्शीवाद दिया है। शूटर अनमोल जैन ने 50 मीटर फ्री पिस्टल के मुकाबले में 570 का स्कोर मारकर रिकॉर्ड बनाते हुए गोल्ड मैडल अपने नाम किया। इसी स्पर्धा की टीम में अनमोल जैन के साथ मोहित व विकास डागर थे। जिन्होंने 1595 का स्कोर मारकर गोल्ड मैडल पर अपना कब्जा जमाया।

इसी प्रकार अनमोल ने 10 मीटर एयर पिस्टल के मुकाबले में 571 का स्कोर मारा। इस टीम में अनमोल के साथ यश ने 582 व विश्रभ ने 563 का स्कोर मारा। इस कारण 1716 का स्कोर मारकर एमडीयू की टीम ने गोल्ड मैडल पर अपना कब्जा जमाया। अनमोल की इस शानदार जीत पर अग्रवाल कॉलेज के डीपी डॉ.जगवीर सिंह व अनमोल के निजी कोच राकेश सिंह ने बधाई देते हुए उसे जीवन में तरक्की करने की शुभकामनाएं दी है।

इधर, डॉ.जगवीर सिंह ने बताया कि एमडीयू के इतिहास में पहली बार एमडीयू की टीम चैम्पियन बनी है। अनमोल की इस शानदार जीत पर कॉलेज के शिक्षक व छात्रों में बेहद खुशी का माहोल बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here