Faridabad/Alive News : 49वीं के.वि.स. खेलकूद प्रतियोगिता में 20 संभागो के लगभग 600 छात्र-छात्राओ ने अपनी क्षमता एवं कला का प्रदर्शन किया। प्रतिभागी छात्राएं के.वि.क्र.-1 और छात्र के.वि.क्र.2 फरीदाबाद में निवास कर रहे है। संगठन के नियमानुसार सभी प्रतिभागी एवं एस्कार्ट शिक्षकों की उत्तम आवास व्यवस्था की गयी।

उदघाटन सत्र में मुख्यातिथि के रूप में पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर संजय भाटिया ने विद्यालय के बैंड के प्रदर्शन से प्रभावित होकर तथा अन्य छात्रों के प्रदर्शन से खुश होकर 10000 (दस हजार) का नकद पुरस्कार दिया। भाटिया ने के.वि.न.-1 के बैंड के प्रदर्शन को देखकर कहा कि मैने अनेक विद्यालय देखे है लेकिन ऐसा बैंड किसी अन्य विद्यालय में नहीं देखा। देश के हर कौने से आये बच्चो का उत्साह देखते बनता है। घर से दूर एर्नाकूलम संभाग की टीम लीडर ने केन्द्रीय विद्यालय न0-1 की भोजन आवास तथा खेल व्यवस्था की प्रशंसा करते हुए कहा हम यहां आकर बहुत उत्साहित है।

छात्राओं की सुंदर आवास व्यवस्था के लिए के.वि.क्र-1 फरीदाबाद की प्राचार्या डॉली गुलाटी अग्रिहोत्री एवं उनकी टीम दिन रात तत्पर है। इस खेल कूद प्रतियोगिता में रस्सी कूद के विविध प्रकारो का प्रदर्शन किया जा रहा है। राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता 2018 का समापन 5 जुलाई को होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here